Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
अजमेर

150 किमी दूर ठिकाने लगाई पत्नी की लाश, पेट्रोल से चेहरा जलाया, जयपुर से आरोपी पति व दोस्त गिरफ्तार

Monday, November 23, 2020 11:50 AM
पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी।

नसीराबाद। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 79 देराठूं चौराहे के निकट मिली महिला की अधजली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। कातिल उसका पति ही निकला। जयपुर में पत्नी की हत्या कर लाश बेडशीट में लपेटकर यहां 150 किलोमीटर दूर पटकने और पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर पेट्रोल डालकर आग लगाने के बावजूद हत्यारा कानून के शिकंजे से नहीं बच सका। पुलिस ने उसे व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

यह है पूरा मामला
4 नवंबर को सुबह लगभग 6 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 79 देराठूं चौराहे के निकट सड़क के किनारे लोगों को महिला की लाश पड़ी दिखी। उसके शरीर से धुंआ निकल रहा था। लोगों की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद फोरेंसिक मोबाइल यूनिट और डॉग स्क्वॉयड को भी बुला लिया गया। शव का लगभग एक सप्ताह तक शिनाख्त नहीं होने पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

खाली बोतल से मिला सुराग
पुलिस को घटनास्थल के पास बिसलरी की एक खाली बोतल पड़ी मिली जिसमें से पेट्रोल की गंध आ रही थी। इससे पुलिस ने अनुमान लगाया कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी से पेट्रोल लिया होगा। क्षेत्र के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर पहले दिलवाड़ा स्थित एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज में सफेद कार व पेट्रोल लेने वाले दिखाई दिए। इस पर पुलिस ने एक के बाद एक सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए जयपुर तक दौड़ लगा दी। वहीं दूसरी तरफ कॉल लोकेशन डिटेल भी खंगाली गई। इसके चलते कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस अपराधियों तक पहुंच गई।

पति ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
रामसर के निकट गांव गोठियाना हाल क्वींस रोड वैशालीनगर चित्रकूट जयपुर निवासी राजेंद्र माली उर्फ राजू पुत्र मूलचंद ने पुणे महाराष्ट्र निवासी सुखशांति उर्फ पायल उर्फ पूजा से जयपुर में प्रेम विवाह रचाया था। मृतका का चाल चलन सही नहीं होने और मृतका द्वारा की गई मजदूरी के 10 लाख रुपए पति से वापस मांगने पर दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। 3 नवंबर को राजू ने अपने साथी कृष्णनगर अहमदाबाद हाल आम्रपाली सर्किल जगदंबा टावर चित्रकूट जयपुर निवासी ओमप्रकाश उर्फ रोहित पुत्र देवेंद्र के साथ मिलकर सुखशांति की जयपुर के भावनगर स्थित निवास पर गला दबाकर हत्या कर दी। लाश ठिकाने लगाने के लिए राजू व उसके दोस्त ने लाश बेडशीट में बांधकर उसकी टैक्सी नंबर कार की डिक्की में डाल दी और जयपुर से लगभग 150 किलोमीटर दूर नसीराबाद के देराठूं रोड तक ले आए। यहां लाश को पटककर पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर पेट्रोल डाल आग लगाकर फरार हो गए और अपना सामान्य जीवन व्यतीत करने लगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ज्ञान को आचरण में उतारने से दूर होंगी सामाजिक विकृतियां- राज्यपाल

एमडीएस में 137वें ऋषि बलिदान दिवस पर राष्टÑीय संगोष्ठी का आयोजन

30/10/2019

जीत से ज्यादा प्रीत जरूरी...

उम्मीदवारों का अभूतपूर्व फैसला : आपसी विवाद के बाद सभी ने स्वेच्छा से नामांकन उठाए

22/08/2019

बेरोजगार को फर्जी कंपनी का मालिक बनाया

शहर के एक गरीब बेरोजगार को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके दस्तावेजों के आधार पर दो शातिर चचेरे भाइयों ने मुंबई में फर्जी कंपनी खोलकर बेशकीमती नगीने व स्टोन का कारोबार करने लगे। गत दिनों कोलकाता बंदरगाह पर माल पकड़े जाने के बाद जब कस्टम विभाग की टीम बेरोजगार के घर पहुंची तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। प्रधानमंत्री कार्यालय से मिले निर्देश के बाद हरकत में आई पुलिस ने झांसेबाज चचेरे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

16/05/2019

अगरबत्ती कंपनी के कार्यालय में लगी भीषण आग

अजमेर बीती रात एक अगरबत्ती कंपनी के कार्यालय में भीषण आग लग गई। जिसे काबू करने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम को करीब 8 घंटे मशक्कत करनी पड़ी। गनीमत यह रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया

10/05/2019

अंतरराष्ट्रीय पुष्कर मेले का सरोवर पूजन के साथ शुभारंभ, बजाया नगाड़ा

मेले का समापन 12 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा पर होने वाले महास्नान एवं पुरस्कार वितरण समारोह के साथ होगा।

04/11/2019

अजमेर: पुष्कर थाना क्षेत्र में 11 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, बैजनाथ की पहाड़ियों में मिला शव

पुष्कर थाना क्षेत्र में एक 11 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गांव होकरा में 11 वर्षीय बच्ची सोमवार सुबह 10 बजे बकरियां चराने निकली और शाम तक घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को रात करीब 12 बजे खोरी गांव के नजदीक बैजनाथ की पहाड़ियों में मासूम का लहुलुहान शव मिला।

22/06/2021

अधूरा या गलत पता दिया तो ड्राइविंग लाइसेंस व आरसी निरस्त होगी

परिवहन विभाग अब उन वाहन चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस एवं पंजीयन प्रमाण पत्र निलम्बित अथवा निरस्त कर देगा, जिन्होंने अपना गलत या अपूर्ण एड्रेस दिया है। यह व्यवस्था तुरंत प्रभाव से लागू कर दी गई है।

06/09/2019