Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
अजमेर

जमाती की तीसरी बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने से ब्यावर में दहशत

Wednesday, May 06, 2020 13:00 PM
सांकेतिक तस्वीर।

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर उपखंड में आज एक जमाती की रिपोर्ट पोजिटिव आने से जिला एवं पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार यह जमाती दिल्ली से ही लौटा था और राजकीय अमृतकौर अस्पताल में इलाज चल रहा था। पूर्व में इसकी दो रिपोर्ट नेगेटिव आने के चलते सबने राहत की सांस ली थी लेकिन आज आई तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने से दहशत की स्थिति बन गई। इस मरीज को तुरंत अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल शिफ्ट किया गया।

उधर जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा तथा पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने ब्यावर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया। ब्यावर से अब तक कुल 6 मरीज पॉजिटिव आ चुके हैं। सबसे पहला पॉजिटिव मरीज रूपनगर से ही आया था, वो भी जमाती था और आज आया मरीज भी इसका साथी और जमाती निकला। उल्लेखनीय है कि अजमेर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 179 तक पहुंच गया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अजमेरः मांगलियावास थाना क्षेत्र में बस-ट्रेलर की भिड़ंत, 2 यात्रियों की मौत, 6 गंभीर घायल

अजमेर जिले के मांगलियावास थाना क्षेत्र मे बस और ट्रेलर की टक्कर में 2 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। थाना अधिकारी रामचंद्र कुमावत ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे के आसपास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 पर केसरपुरा पुलिया के पास जयपुर से जैसलमेर जा रही लोकसेवा परिवहन की बस और ट्रेलर आपस में टकरा गए।

18/11/2020

संगठनात्मक चुनाव में एक बार फिर हो सकता है भाजपा प्रदेशाध्यक्षों का निर्वाचन : भजनलाल

भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि दिसंबर तक होने वाले संगठनात्मक चुनाव में प्रदेश अध्यक्षों का एक बार फिर निर्वाचन हो सकता है। उन्होंने कहा कि संगठन अध्यक्ष के चुनाव पूर्ण रूप से होंगे।

16/09/2019

आरएसएस की अखिल भारतीय समन्वय बैठक कल से

संघ और राष्टÑीय नेताओं का पुष्कर पहुंचने का दौर तेज, नहीं आएंगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

05/09/2019

अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा पहुंचेगी अजमेर

गुरुनानक देव के 550वें प्रकाशोत्सव के मौके पर पाकिस्तान के ननकाना साहेब से रवाना हुई अंतर्राष्ट्रीय नगर कीर्तन यात्रा अजमेर पहुंचेगी।

27/09/2019

झंडे एवं निशान लेकर कलंदरों, मलंगों का जत्था पहुंचा अजमेर, जायरीनों के लिए खुला दरगाह का जन्नती दरवाजा

ख्वाजा गरीब नवाज के 808वें सालाना उर्स में झंडे एवं निशान लेकर कलंदरों और मलंगों का जत्था सोमवार को अजमेर पहुंच गया। वहीं सोमवार तड़के दरगाह का जन्नती दरवाजा खोल दिया गया। जन्नती दरवाजे के रास्ते आस्ताना शरीफ पहुंच कर जियारत करने वालों में होड़ मच गई।

24/02/2020

बीसलपुर बांध का जलस्तर पहुंचा 315 आरएल मीटर

राजस्थान में बारिश का दौर जारी रहने से राजधानी जयपुर सहित कई स्थानों को पेयजल आपूर्ति का मुख्य स्रोत टोंक जिले में स्थित बीसलपुर बांध लगभग लबालब हो चुका है और आज सुबह तक उसका जल स्तर 315 आरएल मीटर पहुंच गया।

18/08/2019

14 दिन से केकड़ी में फंसे हैं बिहारी मजदूरों की गांव जाने की जिद भोजन का बहिष्कार, आश्रय स्थल से मांगी रिहाई

14 दिन से केकड़ी में फंसे हैं बिहारी मजदूरों की गांव जाने की जिद भोजन का बहिष्कार, आश्रय स्थल से मांगी रिहाई

14/04/2020