Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
अजमेर

कालेड़ा ट्रस्ट सचिव ने सीएम रिलीफ फण्ड में जमा कराया एक माह का वेतन पूर्व में ट्रस्ट जमा करा चुका है 3 लाख रुपए

Friday, April 10, 2020 23:45 PM
file photo

   अजमेर। कृष्ण गोपाल आयुर्वेद भवन (धर्मार्थ ट्रस्ट) कालेड़ा एवं परबतपुरा अजमेर के सचिव मुकेश आनंद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा की प्रेरणा से कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव वास्ते  जनहित में मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 मेंं अपने एक माह के वेतन की राशि 46 हजार 598 रुपए जमा कराई है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में कालेड़ा ट्रस्ट ने भी 3 लाख रुपए का चैक मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराया है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस सरकार जनविरोधी है: भागीरथ चौधरी

अजमेर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद भागीरथ चौधरी ने राज्य की कांग्रेस सरकार को जनविरोधी करार देते हुए कहा है कि इसके शासन में दलितों एवं महिलाओं के उत्पीडऩ के मामले ज्यादा सामने आ रहे है।

21/08/2019

अजमेर के JLN अस्पताल में कोरोना के संदिग्ध मरीज ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

अजमेर में सोमवार को कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि कोरोना संदिग्ध ने जवाहरलाल नेहरू अस्पताल (जेएलएन) कोविड-19 वार्ड के बाथरूम में रस्सी के फंदे पर लटककर जीवनलीला समाप्त कर ली। आत्महत्या की यह घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है।

11/05/2020

दो लाख देकर बीवी लाए, दो दिन में हुई चंपत

नसीराबाद नगदी लेकर विवाह करने और दो दिन बाद ही पति को चकमा देकर फरार होने का सनसनीखेज मामला निकटवर्ती गांव रामपुरा में उजागर हुआ

21/07/2019

भूमि और भूखण्डों की रजिस्ट्री के लिए टोकन से मिलेगा प्रवेश

भूमि और भूखण्डों की रजिस्ट्री के लिए टोकन से मिलेगा प्रवेश रजिस्ट्री के लिए बायोमेट्रिक मशीन पर अंगूठा लगाने से पूर्व स्पिरिट पैड सेनेटाइज कराना होगा

19/03/2020

टंडन की सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट का मामला, परिवादी IAS अधिकारी से एसपी के समक्ष पूछताछ

सोशल मीडिया पर अजमेर में कार्यरत एक महिला आईएएस अधिकारी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी वाली पोस्ट करने के आरोपित कांग्रेसी नेता एडवोकेट राजेश टंडन के खिलाफ दर्ज मुकदमे में पुलिस ने अपनी जांच लगभग पूरी कर ली है।

23/02/2020

हनुमान बेनीवाल ने कृषि कानूनों को बताया काला कानून, केंद्र सरकार से वापस लेने की अपील

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने केंद्रीय कृषि कानूनों को काला कानून बताते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को इन्हें वापस लेना चाहिए। बेनीवाल ने केकड़ी से टोंक जाते समय अजमेर रोड़ स्थित तेजाजी महाराज के दर्शन के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि कृषि कानून भाजपा की केंद्र सरकार के लिए गले की हड्डी है और उसे अपना काला कानून वापस लेना चाहिए।

02/12/2020

नसीराबाद में मामला गर्माया, दीपक जला रहे लोगों पर पथराव, आरोपी फरार

प्रधानमंत्री के आह्वान पर रविवार रात घर की छत पर दीपक जला रहे परिवार पर पड़ोसी परिवारों ने पथराव कर दिया। इससे छह जने लहूलुहान हो गए। उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया। इस घटनाक्रम से नगर का माहौल गर्मा गया है। इत्तला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

05/04/2020