Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
अजमेर

नसीराबाद में मामला गर्माया, दीपक जला रहे लोगों पर पथराव, आरोपी फरार

Sunday, April 05, 2020 00:05 AM
अस्पताल में भर्ती युवक।

नसीराबाद। प्रधानमंत्री के आह्वान पर रविवार रात घर की छत पर दीपक जला रहे परिवार पर पड़ोसी परिवारों ने पथराव कर दिया। इससे छह जने लहूलुहान हो गए। उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया। इस घटनाक्रम से नगर का माहौल गर्मा गया है। इत्तला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने क्षेत्र में जाप्ता तैनात कर दिया है। पीड़ित परिवार ने सिटी थाने में नामजद रिपोर्ट दी है।

घोसी मोहल्ला निवासी नाथूलाल यादव ने रिपोर्ट में बताया कि उसके परिजन घर की छत पर दीये आदि जलाकर मंत्रोच्चार कर रहे थे। तभी पड़ोस के घरों से युवकों व महिलाओं ने पथराव शुरू कर दिया। वे संभलते इससे पहले ही छह जने लहूलुहान हो गए। रिपोर्ट में बताया कि पड़ोसी जुनैद पुत्र साजिद, मुन्ना, शाहरूख पुत्र जमील, अज्जु पुत्र जमील, इरफान, सईद, जमील आदि एकराय होकर आए और परिजन पर फब्तियां कसने लगे। जब परिजन ने भारत माता के जयकारे लगाए तो आरोपियों ने ऐसा करने से मना करते हुए पथराव शुरू कर दिया। आसपास के लोग बीच-बचाव करने आए तो वे भी पथराव की चपेट में आकर घायल हो गए।

घायलों में कमल पुत्र मोहनलाल, राजेश पुत्र हुकमचंद, पीयूष पुत्र राजेश, अभिषेक पुत्र सुरेश, नीलेश पुत्र सुरेश व सत्यनारायण पुत्र ताराचंद को अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक बृजमोहन असवाल व सीआई लक्ष्मण सिंह नाथावत घोसी मोहल्ला पहुंच गए। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में उनके घरों में दबिश दी लेकिन सभी युवक भाग निकले।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अजमेर में फंसे हैं तीन हजार जायरीन, दरगाह कमेटी के सर्वे में खुलासा

कोरोना वायरस के कारण सम्पूर्ण देश में किए गए लॉकडाउन की वजह से तीन हजार से ज्यादा जायरीन अजमेर में फंसे हुए हैं। दरगाह कमेटी की ओर से कराए गए सर्वे में यह आंकड़ा सामने आया है। जायरीन को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए दरगाह कमेटी के अध्यक्ष अमीन पठान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित केन्द्र सरकार के समस्त मंत्रियों एवं सभी प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

29/03/2020

स्कूल में बुलाकर नाबालिग से कई बार रेप

नसीराबाद निकटवर्ती न्यारां गांव में एक नाबालिग को डरा धमकाकर कई बार दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी युवक पीड़िता को आए दिन डरा धमकाकर चाकू की नोक पर स्कूल में बुलाकर दुष्कर्म करता रहा

21/07/2019

रघु शर्मा, खाचरियावास सहित तमाम कांग्रेस नेताओं ने किया योग

अन्तर्राष्टीय योग दिवस पर राजस्थान में भी योग अभ्यास कार्यक्रम आयोजित किया गया। सरकारी कार्यक्रम के अलावा भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने स्तर पर योग कार्यक्रम आयोजित किये।

21/06/2019

स्कूल देरी से आने और जल्दी जाने वाले कर्मचारियों की अब खैर नहीं

सरकारी विद्यालयों में अब देरी से पहुंचने वाले कार्मिकों की खैर नहीं है। कार्मिकों को अब उपस्थिति पंजिका में हस्ताक्षर करने के साथ ही उसके नीचे विद्यालय में आने-जाने का समय भी अंकित करना होगा।

19/09/2019

जेसवानी के घर में मिली 37 लाख की एफडीआर की रसीदें

रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार नगर निगम की राजस्व अधिकारी रेखा जेसवानी के घर की तलाशी में 37 लाख की एफडी एवं लाखों रुपए की संपत्ति मिली है।

06/03/2020

गोविंदा ने कांग्रेस के समर्थन में किया रोड शो

राजस्थान में अजमेर संसदीय लोकसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं फिल्मी अभिनेता गोविंदा ने कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में रोड शो किया।

28/04/2019

किशनगढ़ नगर परिषद में BJP के दिनेश सिंह राठौड़ बने सभापति, कांग्रेस उम्मीदवार को 12 मतों से दी मात

किशनगढ़ नगर परिषद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपना बोर्ड बनाने में सफल रही है। किशनगढ़ नगर परिषद में भाजपा के दिनेश सिंह राठौड़ सभापति निर्वाचित हुए हैं। पार्टी उम्मीदवार राठौड़ ने परिषद के सभापति चुनाव में कांग्रेस के प्रदीप अग्रवाल को 12 मतों से मात दी।

07/02/2021