Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
अजमेर

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

3 सितंबर से शुरू होगी राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की पूरक परीक्षाएं

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) की पूरक परीक्षाएं आगामी तीन सितंबर से आयोजित होगी। बोर्ड प्रबंधन ने 10वीं एवं 12वीं के परीक्षा कार्यक्रम तिथिवार जारी कर दिए है।

16/08/2020

पांच सौ साल के इतिहास में पहली बार नहीं निकली राठौड़ बाबा की सवारी।

लॉकडाउन के चलते इस बार अजमेर शहर में ऐतिहासिक राठौड़ बाबा की सवारी नहीं निकली। राजस्थानी संस्कृति से जुड़ी भगवान शंकर व पार्वती माता की प्रतीक स्वरूप यह सवारी निकाली जाती है। 5 सौ से भी अधिक साल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि जब यह सवारी नहीं निकली।

04/04/2020

कंटेनर पलटने से करीब तीन दर्जन गोवंश की मौत

नसीराबाद के झड़वासा क्षेत्र में गोवंश से भरा कंटेनर पलटने से करीब तीन दर्जन गोवंश की मौत हो गई।

06/08/2019

अजमेर में विरोध प्रदर्शन करेगा आक्रोशित गुर्जर समाज, सीएम के दौरे के मद्देनजर प्रशासन सक्रिय

एमबीसी आरक्षण में से मुस्लिमों को आरक्षण दिए जाने की राज्य सरकार की तैयारी से आक्रोशित गुर्जर समाज सोमवार को अजमेर में श्रीदेवसेना के बैनर तले कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करेगा।

17/11/2019

सांस्कृतिक संध्या में अमाल-अमान ने किया मनोरंजन

श्री सीमेंट लिमिटेड स्थित श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर के वार्षिकोत्सव के मौके पर रविवार की रात श्री रंगमंच पर बॉलीवुड के पाश्र्व गायक अमाल-अरमान मलिक ने अपनी स्वर लहरियां बिखेर कर उपस्थित हजारों श्रोताओं को आनंदित कर दिया। चिर परिचत आवाज में जब उन्होंने अपने गीतों को स्वर दिया तो श्रोताओं की तालियां गूंज उठी। श्रोताओं के उत्साह को देखते हुए गायक मलिक बंधुओं ने भी अपनी अदा का जमकर जलवा दिखाया।

16/02/2020

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पूर्व प्रधान थाकण को दी श्रद्धांजलि

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट गुरुवार को रूपनगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम झाग पहुंचे। उनहोंने पूर्व प्रधान व ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष नन्दाराम थाकण के चित्र पर पुष्प अर्पित कर शोक सन्तप्त पिता लक्ष्मणराम व पुत्र कान्हाराम व रामचन्द्र को ढांढस बंधाया।

19/12/2019

सांस्कृतिक रंगों से सराबोर होगा पुष्कर मेला

विश्वविख्यात अन्तरराष्ट्रीय पुष्कर मेले की शुरूआत 4 नवम्बर को होगी। इस बार मेले सांस्कृतिक रंगों से सराबोर रहेगा। जिसके तहत अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस दौरान ख्याति प्राप्त कलाकार अपनी प्रस्तुतियां देंगे। मेले में प्रतिदिन सायं 6 बजे महात्मा गांधी फिल्म का प्रदर्शन भी होगा।

01/11/2019