Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of June 2020
 
अजमेर

पुष्कर में आध्यात्मिक यात्रा के दौरान टला हादसा, बग्गियां सजावटी लाइटों में फंसी

Friday, November 08, 2019 13:10 PM
यात्रा में शामिल बग्गिया ब्रह्मा मंदिर रोड पर लगी सजावटी लाइटों में फंस गईं।

पुष्कर। आध्यात्मिक यात्रा के दौरान बिजली बंद होने से बड़ा हादसा टल गया। यात्रा में शामिल बग्गियां ब्रह्मा मंदिर रोड पर लगी सजावटी लाइटों में फंस गईं। इससे लाइट और सीसीटीवी कैमरे के तार टूट कर टकरा गए। तारों में करंट नहीं था, इससे हादसा होने से बच गया।
 

यह भी पढ़ें:

देश में चौथे स्थान पर रहा आरके पाटनी गर्ल्स कॉलेज

देश में चौथे स्थान पर रहा आरके पाटनी गर्ल्स कॉलेज राष्ट्रीय स्तर पर स्वच्छता रैंकिंग 2019 में मिली चौथी रैंकिग, नई दिल्ली में मिला विशेष सम्मान

05/12/2019

पुष्कर में मंत्रणा में जुटे मोहन भागवत, शुक्रवार को आएंगे जेपी नड्‌डा

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत तीर्थराज पुष्कर में स्थित माहेश्वरी सेवा सदन में संघ से जुड़े विभिन्न प्रकल्पों के साथ गुप्त मंत्रणा में जुटे हैं। भागवत यहां सात से नौ सितंबर तक तीन दिवसीय संघ की वार्षिक समन्वय बैठक में राष्ट्रहित से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

05/09/2019

अंकों के सत्यापन के लिए आवेदन आज से

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की बारहवीं परीक्षा के परिणाम से असंतुष्ट विद्यार्थी अपने अंकों के सत्यापन के लिए शनिवार से आॅनलाइन आवेदन कर सकेंगे। इसकी अंतिम तिथि 8 मई होगी।

03/05/2019

स्वतंत्रता सेनानी बृजकिशोर शर्मा का राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार

वयोवृद्ध स्वतंत्रता सेनानी एडवोकेट बृज किशोर शर्मा (90)का रविवार को गणतंत्र दिवस पर निधन हो गया। जिनका सोमवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

27/01/2020

सामूहिक आत्महत्या प्रकरण

केकड़ी शहर के अजमेर रोड स्थित चंद्रप्रभु नगर में बुधवार को प्रेमिका करिश्मा के साथ फांसी के फंदे पर लटक आत्महत्या करने वाला सुरेंद्र सिंह पिछले 5 साल से उसके संपर्क में था। इस बात से सुरेंद्र के घरवाले तो अंजान थे लेकिन करिश्मा के परिजन को उनके इस रिश्ते की पूरी जानकारी थी

02/05/2019

तीर्थ नगरी पुष्कर में सन्नाटा, कोरोना के डर से घटी यात्रियों की संख्या

दुनियाभर में कहर बरपा रहे जानलेवा कोरोना वायरस से बचाव के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा जारी एडवाइजरी व राजस्थान सरकार के 50 से अधिक लोगों के इकट्ठा होने की रोक का असर यह हुआ है कि ब्रह्मा की नगरी पुष्कर में सन्नाटा पसर गया है।

18/03/2020

अजमेर में विरोध प्रदर्शन करेगा आक्रोशित गुर्जर समाज, सीएम के दौरे के मद्देनजर प्रशासन सक्रिय

एमबीसी आरक्षण में से मुस्लिमों को आरक्षण दिए जाने की राज्य सरकार की तैयारी से आक्रोशित गुर्जर समाज सोमवार को अजमेर में श्रीदेवसेना के बैनर तले कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करेगा।

17/11/2019