Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of November 2019
 
अजमेर

बरसाती पानी से भरे नाले में युवक का शव मिला

Wednesday, October 16, 2019 23:50 PM
मौके पर मिली मृतक की मोटर साइकिल व फुटेज उठाती एफएसएल टीम

भिनाय। ग्राम चापानेरी में बुधवार को ऋषिकेष बाबा के स्थान से एक किलोमीटर दूर बरसाती पानी से भरे नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बारीकी से मौका मुआयना किया। केकड़ी पुलिस उपाधीक्षक राजेश वर्मा ने एफएसएल टीम को बुलवाकर साक्ष्य जुटाए। 

थानाप्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि चापांनेरी निवासी कालूराम उर्फ दीपक तेली(27) पुत्र रतनलाल तेली सोमवार शाम खाना खाने के बाद बाइक लेकर रवाना हुआ। जो वापस नहीं लौटा। परिजन ने मंगलवार को पूरे दिन उसकी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। बुधवार सुबह ग्राम के ही नौरत तेली को चरागाह में दीपक की बाइक नजर आई तो उसने उसके भाई को सूचना दी। 

पेट्रोल की गंध, जमीन पर खून के निशान
परिजन मौके पर गए तो बाइक के पास पेट्रोल की गंध आ रही थी जबकि जमीन पर  खून के निशान, खून से सनी लकड़ी, मोबाइल बैट्री इत्यादि मिले। समीप ही रामदेव गुर्जर के बाड़े की तरफ नाडे में दीपक का शव नजर आ गया। जिसके बाद पुलिस को बुलवाया गया। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर परीक्षण किया तो मृतक के शरीर पर कई जगह चाकू के घाव डंडे से मारपीट के निशान मिले। 
 
एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
पुलिस अधिकारियों ने अजमेर से एफएसएल टीम को बुलवा लिया। टीम ने घटनास्थल के 50 मीटर के दायरे में जगह-जगह से खून व खून से सने लकड़ियों के टुकड़े, दो शराब के खाली पव्वे व सब्जी छिलने का टूटा चाकू बरामद किया। मृतक की बाइक के पास से मोबाइल की बैट्री व शर्ट का फटा हुआ कपड़ा बरामद किया है। प्रारम्भिक तौर पर पुलिस युवक की हत्या अवैध संबंधों को लेकर होना मान रही है। मृतक पेशे से जेसीबी ऑपरेटर था। जो गांव के ही गोविन्द सोनी के यहां मुनीम व चालक रूप में  कार्य करता था, लेकिन दो माह से वह काम नहीं नहीं गया। 
 
विधायक पारीक ने की हत्याकांड की निंदा
भिनाय। विधायक राकेश पारीक ने बुधवार को चापानेरी में युवक की नृशंस हत्या की कड़ी निंदा कर पुलिस अधिकारियों से हत्याकांड का जल्द खुलासा कर अपराधियों को बेनकाब करने के निर्देश दिए।