Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
अजमेर

बरसाती पानी से भरे नाले में युवक का शव मिला

Wednesday, October 16, 2019 23:50 PM
मौके पर मिली मृतक की मोटर साइकिल व फुटेज उठाती एफएसएल टीम

भिनाय। ग्राम चापानेरी में बुधवार को ऋषिकेष बाबा के स्थान से एक किलोमीटर दूर बरसाती पानी से भरे नाले में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बारीकी से मौका मुआयना किया। केकड़ी पुलिस उपाधीक्षक राजेश वर्मा ने एफएसएल टीम को बुलवाकर साक्ष्य जुटाए। 

थानाप्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि चापांनेरी निवासी कालूराम उर्फ दीपक तेली(27) पुत्र रतनलाल तेली सोमवार शाम खाना खाने के बाद बाइक लेकर रवाना हुआ। जो वापस नहीं लौटा। परिजन ने मंगलवार को पूरे दिन उसकी तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। बुधवार सुबह ग्राम के ही नौरत तेली को चरागाह में दीपक की बाइक नजर आई तो उसने उसके भाई को सूचना दी। 

पेट्रोल की गंध, जमीन पर खून के निशान
परिजन मौके पर गए तो बाइक के पास पेट्रोल की गंध आ रही थी जबकि जमीन पर  खून के निशान, खून से सनी लकड़ी, मोबाइल बैट्री इत्यादि मिले। समीप ही रामदेव गुर्जर के बाड़े की तरफ नाडे में दीपक का शव नजर आ गया। जिसके बाद पुलिस को बुलवाया गया। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर परीक्षण किया तो मृतक के शरीर पर कई जगह चाकू के घाव डंडे से मारपीट के निशान मिले। 
 
एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
पुलिस अधिकारियों ने अजमेर से एफएसएल टीम को बुलवा लिया। टीम ने घटनास्थल के 50 मीटर के दायरे में जगह-जगह से खून व खून से सने लकड़ियों के टुकड़े, दो शराब के खाली पव्वे व सब्जी छिलने का टूटा चाकू बरामद किया। मृतक की बाइक के पास से मोबाइल की बैट्री व शर्ट का फटा हुआ कपड़ा बरामद किया है। प्रारम्भिक तौर पर पुलिस युवक की हत्या अवैध संबंधों को लेकर होना मान रही है। मृतक पेशे से जेसीबी ऑपरेटर था। जो गांव के ही गोविन्द सोनी के यहां मुनीम व चालक रूप में  कार्य करता था, लेकिन दो माह से वह काम नहीं नहीं गया। 
 
विधायक पारीक ने की हत्याकांड की निंदा
भिनाय। विधायक राकेश पारीक ने बुधवार को चापानेरी में युवक की नृशंस हत्या की कड़ी निंदा कर पुलिस अधिकारियों से हत्याकांड का जल्द खुलासा कर अपराधियों को बेनकाब करने के निर्देश दिए।
 
 
यह भी पढ़ें:

उर्स में शिरकत करने पहुंचे एक लाख लोग

ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती का 808वां सालाना उर्स चल रहा है। उर्स में शिरकत करने के लिये एक लाख से ज्यादा लोग अजमेर पहुंचे है।

28/02/2020

Video: ब्रह्मा नगरी पुष्कर में मूसलाधार बारिश, घाटों के ऊपरी छोर तक आया पानी

राजस्थान में ख्वाजा की नगरी अजमेर एवं तीर्थराज पुष्कर में बारिश का दौर जारी रहने से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया और पुष्कर में बाढ़ के हालात बन गये।

17/08/2019

अजमेर में पपला गिरोह के तीन कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, 7 पिस्टल भी बरामद

अजमेर जिले के बिजयनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कुख्यात बदमाश पपला गिरोह के तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपियों से 7 पिस्तौलें बरामद की है।

03/03/2020

राजस्व मंडल ने 166 पटवारियों के किए तबादले

राजस्व मंडल अजमेर ने राज्य में पटवारियों के तबादले किए है। जारी तबादला सूची में 166 कार्मिकों को इधर-उधर किया गया है।

22/09/2019

भागीरथ चौधरी ने अजमेर में और रिजू झुनझुनवाला ने भीलवाड़ा में किया मतदान

अजमेर से कांग्रेस प्रत्याशी रिजू झुनझुनवाला ने भीलवाड़ा में गांधी नगर स्थित बूथ संख्या 213 पर मतदान किया।

29/04/2019

राज्य के हर जिले में खुलेगा मेडिकल कॉलेज

अजमेर राज्य के चिकित्सा एवं जनसम्पर्क मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार ने अपने मात्र 11 महीने के कार्यकाल में ही चिकित्सा क्षेत्र में उल्लेखनीय काम किए हैं। जिसके तहत पहली बार प्रदेश में 15 नए मेडिकल कॉलेज खोलने के साथ ही 1178 पीजी की सीटों में वृद्धि हुई हैं

29/11/2019

फर्जी एंटी करप्शन अफसर का खेल खत्म, अवैध वसूली करते गिरफ्तार

बिजयनगर खुद को एंटी करेप्शन अधिकारी बताकर राष्टÑीय राजमार्ग स्थित होटलों व ढाबा मालिकों से अवैध वसूली करने वाले युवक का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

25/09/2019