Dainik Navajyoti Logo
Friday 13th of December 2019
 
अजमेर

यह भी पढ़ें:

एसआई परीक्षा के परिणाम में 142 अभ्यर्थी और शामिल

राजस्थान लोक सेवा आयोग उप निरीक्षक, प्लाटून कमाण्डर संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2016 के 26 अगस्त को जारी परिणाम को विस्तारित करते हुए भूतपूर्व सैनिक श्रेणी के 142 अभ्यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए उनकी पात्रता की शर्त पर अस्थाई रूप से सफल घोषित किया जाता है

29/08/2019

नशे पर हावी हुई ‘विचारधारा’, कर दिया ‘गांधी वध’ प्रतिमा का सिर तोड़ ले गए

नसीराबाद देशभर में राष्टÑपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती विभिन्न कार्यक्रमों के साथ मनाई जा रही है, इसी बीच कुछ समाज कंटकों ने दीपावली की मध्यरात्रि गांधी चौक स्थित राष्टÑपिता महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा का सिर तोड़ दिया। इतना ही नहीं, बल्कि इस प्रतिमा का सिर भी साथ ले गए।

29/10/2019

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी

टेंट के साये में बारात निकालना पड़ा भारी रिवाल्विंग टेंट से अजमेर रोड पर लगा जाम, एसडीएम ने हाथो-हाथ करवाई कार्रवाई

30/05/2019

अंकों के सत्यापन के लिए आवेदन आज से

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की बारहवीं परीक्षा के परिणाम से असंतुष्ट विद्यार्थी अपने अंकों के सत्यापन के लिए शनिवार से आॅनलाइन आवेदन कर सकेंगे। इसकी अंतिम तिथि 8 मई होगी।

03/05/2019

बेटियों ने मारी बाजी

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने बुधवार को बारहवीं विज्ञान और वाणिज्य का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया। इस बार भी परिणामों में बेटियां अव्वल रहीं। बोर्ड सचिव मेघना चौधरी ने बोर्ड की वेबसाइट का बटन दबाकर पहले विज्ञान और फिर वाणिज्य का परिणाम घोषित किया। वाणिज्य के मुकाबले विज्ञान वर्ग का परिणाम अधिक रहा

15/05/2019

सीएस एक्ज्यूक्टिव में किशनगढ़ की खुशी अग्रवाल को ऑल इंडिया फर्स्ट रैंक

द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेकेट्रीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) की ओर से रविवार को घोषित सीएस एक्ज्यूक्टिव और फाइनल के परिणाम में शहर के होनहारों का बेहतरीन प्रदर्शन रहा है।

26/08/2019

सीनियर सेकेंडरी पूरक परीक्षा का परिणाम सोमवार को होगा घोषित

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सीनियर सेकेंडरी एवं वरिष्ठ उपाध्याय पूरक परीक्षा 2019 का परिणाम सोमवार घोषित किया जाएगा। बोर्ड की सचिव मेघना चौधरी ने बताया कि पूरक परीक्षा का परिणाम सोमवार को शाम चार बजे घोषित किया जाएगा।

08/09/2019