Dainik Navajyoti Logo
Monday 24th of February 2020
 
उदयपुर

कुल्हाड़ी मारकर हत्या, आरोपी फरार

Tuesday, September 10, 2019 23:10 PM
कांसेप्ट फोटो

उदयपुर। बेकरिया थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश को लेकर पड़ोसी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने देर शाम तक बिना मौताणे, चढ़ोतरा  शव का अंतिम संस्कार करा दिया।


थानाधिकारी अमराराम ने बताया कि टेपुर निवासी नाथा (31) पुत्र काला गरासिया गत 8 सितंबर को बाजार में केले व अन्य सामान लेने के लिए जा रहा था, इसी दौरान घात लगाकर बैठे पड़ौसी काला पुत्र सावा गरासिया ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसके सिर में लगी कुल्हाड़ी से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और हमलावर मौके से फरार हो गया। घायल नाथा को 108 एंबुलेंस से एमबी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां मंगलवार सुबह उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करा थानाधिकारी की मौजूदगी में पुलिस की समझाइश के बाद बिना चढ़ोतरे व मौताणे के परिजनों व रिश्तेदारों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई धूला पुत्र काला गरासिया की रिपोर्ट पर आरोपी काला पुत्र सवा गरासिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इधर मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक शंभू सिंह के निर्देशन में की जा रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं।

यह भी पढ़ें:

उदयपुर जिले में 101 पंचायतों में खुलेंगे स्कूल,मांगे प्रस्ताव

उदयपुर। हाल ही में राज्य सरकार की ओर से पंचायत समितियों और ग्राम पंचायतों के पुनर्सीमांकन के बाद प्रदेश में 48 पंचायत समितियां और 1264 ग्राम पंचायत नई बनी हैं

04/12/2019

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री आज उदयपुर में

उदयपुर। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय शनिवार सुबह 9.10 बजे वायुयान से उदयपुर आएंगे।

04/10/2019

जयपुर जोन में खान विभाग की 74 कार्रवाई

उदयपुर। खान एवं भू-विज्ञान विभाग ने जयपुर जोन में अवैध खनन एवं निर्गमन की रोकथाम के लिए मंगलवार रात को परिवहन विभाग के साथ मिलकर शुरू किए गए विशेष संयुक्त अभियान में अलग अलग स्थानों पर टीमों ने 74 वाहन पकड़े। इनमें से 18 मामलों में जुर्माना लाया गया।

06/11/2019

जिले में बीते सप्ताह में रिकार्ड 64 इंच बारिश दर्ज

ब्यूरो/नवज्योति, प्रतापगढ़ इस बार मानसून पुराने सारे रिकार्ड तोड़ता नजर आ रहा है। इस बार सर्वाधिक बरसात का रिकार्ड दर्ज करवाने में सितंबर का महीना अव्वल रहा है।

18/09/2019

वृद्ध बनास के बहाव से फंसा, सुरक्षित निकाला

राशमी। क्षेत्र के मातृकुण्डिया बांध के नीचे की ओर बनास नदी में ऊंचाई वाले टापू पर सोमवार को सवेरे शौच करने गया एक वृद्ध बांध के गेट खुल जाने से करीब दो घंटे टापू पर ही फंसा रहा।

09/09/2019

शराब विक्रेता ग्राहकों को बिल देने से नहीं कर सकेंगे इंकार

उदयपुर। नई आबकारी नीति में देसी मदिरा की 40 यूपी की बोतल, अद्धे व पव्वों के ढक्कन व लेबल्स का रंग लाल रखना अनिवार्य किया गया है।

09/02/2020

पैंथर के हमले में सात बकरियां मरी

कुराबड़। उदयपुर जिले में परसाद वन रेंज के अंतर्गत पडूना में पैंथर ने हमला कर सात बकरियों को मौत के घाट उतार दिया।

24/10/2019