Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
उदयपुर

रेलमगरा में आधा घंटा बारिश

Thursday, November 07, 2019 22:45 PM
file photo


उदयपुर। शहर सहित जिलेभर में गुरुवार को आसमान में बादल रहे। जिले के भटेवर, गोगुंदा, परसाद से लेकर ऋषभदेव तक हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश हुई। राजसमंद जिले के रेलमगरा में करीब आधा घंटे बारिश ने काश्तकारों को परेशान कर दिया। बारिश से खेतों में कटा हुआ एवं खड़े हुए चारे में खराबे की आशंका बनी हुई है।

उदयपुर शहर में भी सुबह आसमान बादलों से अटा रहा। इस दौरान बारिश की संभावना बनी, लेकिन कुछ जगह थोड़े छींटे पड़ने के अलावा कहीं बरसा नहीं। मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार सुबह  अधिकतम तापमान 31 डिसे,न्यूनतम 18.8 डिसे दर्ज किया गया। अगले दो दिन भी आसमान में आंशिक बादल छाए रहने का अनुमान है। कहीं-कहीं बारिश संभव है। 
 

यह भी पढ़ें:

उदयपुर व आसपास दोपहर बाद बारिश की झड़ी

उदयपुर। उदयपुर व आसपास सोमवार को आसमान दिनभर बादलों से ढका रहा। दोपहर बाद चला बारिश का दौर रात तक जारी रहा। दिनभर में उदयपुर शहर में 7 मिमी बारिश हुई।

30/09/2019

राजस्थान को पहली बार एक साथ तीन स्वर्ण पदक

उदयपुर। प्रदेश की तैराकी के लिए गुरुवार का दिन स्वर्णिम पल लेकर आया, जब उदयपुर के तैराक युग चेलानी ने एक साथ तीन स्वर्ण पदक राजस्थान की झोली में डाले।

21/11/2019

इन्दिरा आईवीएफ ने एक लाख जूट बैग के लिए रोटरी को दिए 50 लाख

उदयपुर। इन्दिरा आईवीएफ चिकित्सा क्षेत्र में उच्चस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध करवाने के साथ सामाजिक दायित्वों का भी निर्वहन कर रहा है।

06/02/2020

पांच हजार की रिश्वत लेते झल्लारा का सीबीईओ गिरफ्तार

उदयपुर। जिले के झल्लारा ब्लॉक में नियुक्त सीबीईओ को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते डंूगरपुर की एसीबी टीम ने सोमवार को गिरफ्तार किया।

23/12/2019

पत्थर से सिर कुचल युवक की हत्या

उदयपुर। सायरा थाना क्षेत्र में एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने पत्थर से सिर कुचल हत्या कर दी जिसका शव गुरुवार सुबह गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर नाले में मिला।

16/04/2020

हैदराबाद को हरा जालंधर सेमीफाइनल में

कुराबड़। उदयपुर जिले के जावर माइंस में चल रही मोहन कुमार मंगलम राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता के सातवें दिन गुरुवार को जावर स्टेडियम में तीसरा क्वार्टर फाइनल सिख रेजिमेंट, जालंधर व गत वर्ष की उपविजेता आर्टिलरी सेंटर आर्मी फुटबॉल क्लब, हैदराबाद के बीच हुआ।

30/01/2020

सीबीएसई के पुख्ता इंतजाम, पेपर लीक पर लगेगा विराम

उदयपुर। सीबीएसई परीक्षाओं में पारदर्शिता के लिए एन्क्रिप्टेड प्रश्नपत्रों की संख्या बढ़ाएगा हालांकि इस सत्र कीउन्हीं विषयों के एन्क्रिप्टेड प्रश्नपत्रों की संख्या में बढ़ोतरी की जाएगी जिनमें विद्यार्थियों की संख्या बहुत अधिक नहीं है।

06/10/2019