Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
उदयपुर

बकाया 300 रुपए मांगे तो मार दी गोली

Tuesday, October 08, 2019 23:10 PM
logo

उदयपुर। हिरणमगरी थाना क्षेत्र के पानेरियों की मादड़ी में परशुराम चौराहे पर चाय का ठेला लगाने वाले दुकानदार पर एक हिस्ट्रीशीटर ने महज इसलिए गोली मार दी कि चाय वाले ने उससे बकाया 300 रुपए मांगे थे। घटना के बाद आरोपी व उसका साथी मौके से फरार हो गए।
थानाधिकारी डा. हनुवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि चीरवा निवासी दीपक सुखेर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वहीं भंवरलाल परशुराम चौराहे पर चाय का ठेला चलाता है। मंगलवार को दीपक अपने दोस्त किशनलाल मेनारिया के साथ भंवरलाल के ठेले पर चाय पीने गया। दीपक पर पिछले एक साल से चाय का 300 रुपए का हिसाब बकाया था। दीपक ने भंवरलाल से चाय मांगी। भंवरलाल ने पहले पिछला 300 रुपए का हिसाब चुकाने के लिए कहा। इस पर दीपक ने भंवरलाल से झगड़ा किया और धमकाते हुए जेब से पिस्टल निकालकर उसके पैर में गोली मार दी। इसके बाद दीपक और किशन मौके से फरार हो गए। भंवरलाल के पांव में गोली लगी जिसे बाद में लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भंवर लाल पुत्र तुलसीराम मेनारिया निवासी टेवटा चौक पानेरियों की मादड़ी की रिपोर्ट पर किशन मेनारिया व दीपक मेनारिया के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। 
 

यह भी पढ़ें:

मावली के आसोलियों की मादड़ी में पैंथर का आतंक

उदयपुर। जिले के मावली तहसील में आसोलियों की मादड़ी गांव में करीब एक पखवाड़े से पैंथर की गतिविधियां बढ़ गई है। यहां पैंथर पालतु पशुओं को लगातार अपना शिकार बना रहा है। गुरुवार रात को एक बछड़े का शिकार करने के बाद वन विभाग ने क्षेत्र में पिंजरा लगवाया।

16/05/2020

लॉकडाउन से आर्थिक तंगी, युवक ने की आत्महत्या

उदयपुर। दो माह से ज्यादा समय तक चले लॉकडाउन ने आमजन को आर्थिक तौर पर पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया है। इसी तंगी से परेशान एक युवक ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला सविना थाना क्षेत्र का है।

02/06/2020

लॉकडाउन तोड़ सड़कों पर निकले लोगों पर बरसाए डंडे

कोरोना महामारी से बचाव के प्रयासों के तहत लॉकडाउन को लेकर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने सोमवार शाम से थोड़ी कड़ाई बरतना शुरू किया था लेकिन मंगलवार को दुपहिया, तीनपहिया व चारपहिया वाहनों पर पूर्ण प्रतिबंध लगने के बाद भी कई सिरफिरे सड़क-चौराहों पर आ गए तो उन्हें डंडे के बल पर पुन: घर का रास्ता दिखाया गया।

24/03/2020

डबोक में दोपहर तक विमानों की आवाजाही ठप रही

उदयपुर। डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट गुरूवार को घने कोहरे से घिरा रहा जिससे रनवे पर न्यून दृष्यता के चलते विमानों की आवाजाही दोपहर 2 बजे बाद शुरू हो पाई।

02/01/2020

प्रवासी मजदूरों में रोष,इनकी दिक्कतें सुलझाएं:अर्जुन मीणा

उदयपुर। लॉकडाउन में सभी शहरवासी केंद्र की गाइडलाइन के अनुसार ही कार्य करें जबकि जिला प्रशासन सहित अन्य विभाग दिहाड़ी मजदूरों की व्यवस्थाओं एवं उनके रोजगार पर फोकस करें।

16/04/2020

लेकसिटी में खंडवृष्टि, अन्य क्षेत्रों में हल्की बारिश

उदयपुर। जिले में मंगलवार को बादल छाए रहे। कई जगह कुछ देर के लिए बारिश हुई। उदयपुर के भीतरी शहर में बारिश हुई,शेष अधिकांश क्षेत्र सूखे ही रहे।

02/06/2020

रोडवेज पहले आईसीयू में थी, अब वेंटीलेटर पर

उदयपुर । राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम (रोडवेज) की माली हालत बद से बदतर हो गई है। पहले यात्री ताने मारते थे मगर अब तो रोडवेजकर्मी ही कह रहे हैं,हमारा निगम पहले आईसीयूू में था,अब वेंटीलेटर पर आ गया है।

19/09/2019