Dainik Navajyoti Logo
Saturday 7th of December 2019
 
जोधपुर

104 एम्बुलेंस की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत

Monday, August 12, 2019 01:20 AM

सेतरावा । सेतरावा पुलिस चौकी अन्तर्गत ग्राम पंचायत जैतसर की सरहद में सोमवार दोपहर हुए सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा सोमेसर से प्रेमसर सोलंकियातला जाने वाले सड़क मार्ग पर हुआ। इस संबंध मे पुलिस को प्रथम सूचना रिपोर्ट पेश की गई है। सेतरावा पुलिस चौकी प्रभारी बाबूराम ने बताया कि मृतक के चाचा प्रवीणसिंह पुत्र खंगारसिंह राजपूत निवासी भटनेर नगर सेखाला ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि मैं और मेरा भतीज प्रदीपसिंह, उम्र18 वर्ष, पुत्र भंवरसिंह राजपूत निवासी भटनेर नगर सेखाला मोटरसाइकिल पर सोमेसर से सेखाला आ रहे थे।


रास्ते में प्रेमसर की सरहद में लघुशंका करने के लिए मोटरसाइकिल रोककर उतरे तभी सामने से आ रही डायल 104 एंबुलेंस के चालक ने वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मोटरसाइकिल के पास खड़े प्रदीपसिंह को टक्कर मार दी जिससे उसे गंभीर चोटें आई। घटना की सुचना पर सेतरावा की डायल 108 के ईएमटी मदनसिह रायसर व पायलट शुगवीर डुडी द्वारा गंभीर घायलावस्था मे सेतरावा अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्साकर्मियों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया। एमडीएम अस्पताल मे प्रदीपसिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा प्रथम सुचना रिपोर्ट दर्ज कर शव मृतक के परिजनो को सुपुर्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें:

शहर में रात के अंधेरे में दौड़ाई मौत की गेटवे: मॉब लिंचिंग का शिकार बना युवक

शहर में बुधवार की रात अंधेरे में दौड़ाई मौत की गेटवे में बदमाशों ने ना सिर्फ एक जातरू की जान ले ली बल्कि एक युवक को मॉब लिंचिंग का शिकार बना डाला। उसकी चाकू से गोद कर हत्या की गई। इस घटना से समाज विशेष के लोगों के साथ शहरवासी स्तब्ध रह गए।

22/08/2019

न्यू हाईकोर्ट शिफ्टिंग की कवायद आज से शुरू

जोधपुर पाली मार्ग पर झालामंड चौराहा व शताब्दी सर्किल के पास 220 करोड़ की लागत से विगत छह वर्ष से निर्माणाधीन राजस्थान हाईकोर्ट का नया भवन एकदम बन कर तैयार है।

11/11/2019

जोधपुर हाईकोर्ट भवन के लोकार्पण के लिए राष्ट्रपति कोविंद को आमंत्रित किया

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को राजस्थान उच्च न्यायालय जोधपुर के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण समारोह में उद्घाटनकर्ता के रूप में आमंत्रित किया।

22/08/2019

सरदारपुरा थाने का निरीक्षण कर डीसीपी प्रीति चन्द्रा ने कहा शानदार

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के पुलिस थानों में आने वाले शिकायतियों को सुकून से बैठकर अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए सभी थानों में स्वागत कक्ष स्थापित करने के दिए गए निर्देश की पालना में जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के पश्चिम क्षेत्र में 13 में से 11 थानों में स्वागत कक्ष बनकर तैयार हो गए हैं।

11/10/2019

रिटायर्ड शिक्षिका की आंखों में फैंका मिर्ची का पाउडर, फिर चाकुओं से किए हमले

शहर का अंदरूनी क्षेत्र भी अब सुरक्षित नहीं रहा। शहर के भीतरी इलाके के घांचियों का बास में सोमवार की शाम को सेवानिवृत शिक्षिका पर एक युवक ने घर में घुसकर पहले मिर्च पाउडर आंखों में डाला। फिर लूट के इरादे से चाकू से वार किए। शिक्षिका ने अपना बचाव किया और जिससे उनके दोनों हाथ जख्मी हो गए।

15/07/2019

5 हजार किलोमीटर तक पीछा कर पुलिस जोधपुर ले आई जोरावर सिंह के हत्यारों को

प्रतापनगर रोड पर दो मोटर साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद 5वीं रोड ईदगाह के पास चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या कर फरार प्रमुख आरोपी सहित आठ आरोपियों को प्रतापनगर की स्पेशल टीम ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में पकड़ लिया है। इन अभियुक्तों को पकड़कर दोपहर में पुलिस टीम जोधपुर पहुंची।

28/08/2019

मैं पिछले चालीस सालों से यहां की गलियों में घूम कर वोट मांगता रहा हूं : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ तो शर्म करो प्रधानमंत्री की कुर्सी की मर्यादा रखो। मेरे ही शहर में आकर मेरे बारे में अनर्गल आरोप लगाते हुए झूठ बोल गए जबकि मैं मेरे बेटे के लिए ही नहीं गत 40 सालों से इन्हीं शहर की गलियों में घूमकर वोट मांगता रहा हूं ।

27/04/2019