Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
जोधपुर

रेल की चपेट में आने से किराणा व्यापारी की मौत

Wednesday, July 10, 2019 02:05 AM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जोधपुर । पहाड़गंज क्षेत्र में रहने वाले किराणा के एक व्यापारी की जोधपुर- जैसलमेर रेल मार्ग पर मंडोर थाने के पास ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक की रात को पहचान हो पाई। मंडोर पुलिस ने बुधवार सुबह मृतक के परिजन की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज शव परिजन को सौंपा। संदेह जताया जाता है कि उसने रेल के आगे कूदकर अपनी जान दी है। 


मंडोर पुलिस ने बताया, कि मूलत: भोपालगढ थानान्तर्गत तांबडिया हाल पहाड़गंज सैकं ड में किराणा का व्यापार करने वाला श्रवण सिंह (45) पुत्र उदय सिंह राजपूत मंगलवार की सुबह 11 बजे के करीब मंडी से सामान खरीदने का कहकर अपने स्कूटर पर थैला लेकर निकला था। मगर बाद में मंडोर थाने के पास स्कूल के पीछे रेल पटरियों के पास उसका स्कूटर मिला।


संदेह है कि वह ट्रेन के आगे कूद गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका कार्रवाई के बाद शव एमजीएच की मोर्चरी में पहुंचाया और उसकी शिनाख्तगी के प्रयास किए। रात में उसकी शिनाख्त  हो पाई। मृतक ने कुछ माह पूर्व ही अपने एक पुत्र की शादी की थी और व्यवहार कुशल व्यक्तित्व का धनी था। मृतक पूर्व में एमडीएम अस्पताल में ठेकेदारी का काम भी कर चुका था। पुलिस ने सुबह परिजन की रिपोर्ट पर कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें:

एडीएम सिटी ने एमडीएम अस्पताल की महिला एंव शिशु विंग की आकस्मिक व्यवस्थाएं देखी

एडीएम सिटी सीमा कविया ने भी रविवार को सरकारी अवकाश के दिन कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित के निर्देश पर मथुरादास माथुर अस्पताल का आस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाएं जांची। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

05/01/2020

जोधपुर संसदीय का चुनाव परिणाम: नई सुविधा मोबाइल एप से आमजन घर बैठे देख सकेंगे

लोकसभा चुनाव की मतगणना और परिणाम गुरूवार को आएगा। जोधपुर के मतदाता राउंडवार परिणाम जानने के लिए न्यू सुविधा मोबाइल एप अपलोड कर पल पल की खबर से अपडेट हो सकेंगे।

22/05/2019

बैंक में खाता खोल किया 12 करोड़ का ट्रांजक्शन आयकर का नोटिस मिला तो पता चला

शहर के भीतरी क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को आयकर विभाग की ओर से 12 करोड़ के ट्रांजेक्शन को लेकर नोटिस मिला तो उसके होश उड़ गए। पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया, कि उसने अपने एक परिचित मित्र के साथ व्यापार किया था। जिसका दूसरे दोस्त ने फायदा उठाते हुए उसके नाम से बैंक अकाउंट खोल 12 करोड़ का ट्रांजेक्शन कर डाला।

27/12/2019

चुनाव के दौरान गांवों में सप्लाई होना था यह डोडा पोस्त, 60 लाख का डोडा पोस्त पकड़ा : ट्रक जब्त, तस्कर गिरफ्तार

जिले की ग्रामीण पुलिस ने निकाय चुनावों के मद्देनजर मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया है। शनिवार की तड़के बाप पुलिस ने एक ट्रक को पकड़ तलाशी में 60 लाख कीमत का डोडा पोस्त जब्त करने में सफलता हासिल की है। ट्रक से 1380.600 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त किया गया है।

09/11/2019

हाईकोर्ट ने बरसात में सड़कों के धंस जाने के मामले में सरकार के कामकाज पर सवाल किए

राजस्थान हाईकोर्ट में जस्टिस संगीत लोढा व जस्टिस विनीत माथुर की खंडपीठ में सोमवार को शहर में ट्राफि क व्यवस्था व सड़कों के विकास एवं मेंटेनेंस को लेकर एक दशक पूर्व जारी निर्देशों की पालना नहीं किए जाने पर रवि लोढा की ओर से दायर अवमानना याचिका की सुनवाई की ।

29/07/2019

जनरल कोच में बायोमेट्रिक के बाद मिलेगा प्रवेश, नई तकनीक के प्रयोग से नहीं होगी धक्का-मुक्की

जनरल बोगी में सफर करने वालों के लिए रेलवे नई तकनीक का प्रयोग करेगा। इससे आने वाले दिनों में जनरल कोच में धक्का-मुक्की रोकने के साथ यह तकनीक अपराध रोकने में भी सहायक सिद्ध होगी। नई सर्विस के चालू होने के बाद यात्रियों को जनरल बोगी में सफर करने से पहले बायोमेट्रिक टोकन लेना पड़ेगा। टोकन जारी होने के बाद ही यात्री जनरल बोगी में बैठ सकेंगे।

23/12/2019

वसुंधरा राजे का खारिया मीठापुर में जोरदार पुष्पवर्षा व चुनरी ओढ़ा स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का खारिया मीठापुर में पुष्प वर्षा व जैजैकारो से जोरदार स्वागत किया गया। निर्धारित समय से घंटों देरी से पहुंची पूर्व सीएम का जिला सीमा जोड़ की नाडी पर सांसद पीपी चौधरी, पूर्वमंत्री अर्जुन लाल गर्ग, राज्यसभा सदस्य रामनारायण डूडी, भाजपा नेता किशन सिंह खारिया सहित दिग्गज नेताओं की अगुवाई में सैकड़ों भाजपाइयों ने जिलेभर से खारिया मीठापुर पहुंचकर स्वागत किया।

09/11/2019