Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
जोधपुर

दुष्कर्म करने से रोका तो आंख में मिर्ची डाल ले गया नाक की फीणी, दो साल से यौन शोषण

Thursday, March 04, 2021 01:45 AM
दो साल से वीडियो क्लीपिंग दिखा कर ब्लेकमेल कर रहा था, कितनी ही बार किया दुष्कर्म, अब रोका तो की ऐसी हरकत

जोधपुर । शहर में रहने वाली एक महिला के साथ जातिबंधु ने परिचित होने का फायदा उठाते हुए दो साल पहले किए गए दुष्कर्म और फिर अशलील क्लिप को बार बार दिखाकर डराते धमकाते यौन शोषण करता रहा। अब मंगलवार को फिर जोर जबरदस्ती करने लगा तब महिला ने विरोध जताया। इस पर बदमाश ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर पहना हुआ मंगलसूत्र एवं नाक की फीणी ले गया। पीड़िता ने घटना को लेकर डीसीपी कार्यालय पूर्व में परिवाद दिया।


जिस पर अब पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म धमकाने एवं गहने ले जाने का केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है। पुलिस ने बताया कि एक महिला की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी जाति के  कुड़ी  में रहने वाले एक शख्स से रातानाडा में पहचान हुई। फिर 10 जून 19 को उसके किराए के मकान पर कार लेकर आया था और चाकू दिखाते हुए अपहरण कर ले गया। वह मंडोर रोड की तरफ से एक स्थान पर लेकर गया जहां पर ज्यूस में नशा पिलाने के बाद उससे दुष्कर्म किया। फिर उसके फोटोग्राफ्स के साथ वीडियो बना डाला।


इसे दिखाकर वह लगातार दुष्कर्म करता रहा। वह फिर लगातार उसके घर पर आने लगा। हाल में 2 मार्च को वह बाइक लेकर उसके घर पर आया और उसे जबरन अपने साथ गाड़ी पर बिठाकर ले जाने लगा। पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो मारपीट पर उतारू होने के साथ उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। पीड़िता का आरोप है कि  उसका पहना मंगलसूत्र एवं नाक की फीणी भी ले गया। पुलिस ने बताया कि डीसीपी कार्यालय से मिले परिवाद पर अब थाने में केस दर्ज किया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

तीन महीने पहले शादी, मिठाई कारीगर ने लगाया फंदा

शहर के अंदरूनी क्षेत्र राम मोहल्ला स्थित गली नंबर 5 में एक युवक ने रस्सी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। वह एक दुकान में पिता के साथ मिठाई व नमकीन बनाने का काम करता था। वक्त घटना उसके पिता गांव शेरगढ़ गए हुए थे। मृतक के शादी को तीन चार महिने ही हुए थे। आत्महत्या की वजह पता नहीं चली है।

16/07/2020

मेहरानगढ़ चामुंडा मंदिर में दर्शनार्थ सुबह से लेकर शाम तक लगी रही भीड़

शक्ति की उपासना का पर्व अश्विन माह के शुक्लपक्ष प्रतिप्रदा रविवार से घट स्थापना के साथ शारदीय नवरात्र प्रारंभ हुए। सात अक्टूबर तक चलने वाले नौ दिवसीय पर्व के दौरान मां शैलपुत्री, मां ब्रह्मचारिणी, मां चंद्रघंटा व मां कुष्मांडा सहित दुर्गा माता के अलग-अलग नौ रूपों की आराधना होगी।

29/09/2019

दुराचार के आरोपी शिक्षक की जमानत खारिज

अतिरिक्त सेशन न्यायाधीश महिला उत्पीड़न प्रकरण जोधपुर महानगर जोधपुर ने दुराचार के आरोपी शिक्षक महेंद्र के जमानत प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया।

21/10/2020

नागौरी गेट पुलिस ने किया रूट मार्च

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लॉकडाउन की पालना करवाने को लेकर जोधपुर कमिश्नरेट पुलिस का लगातार रूट व पैदल मार्च किया जा रहा है। गुरुवार सुबह जोधपुर कमिश्नरेट की नागौरी गेट पुलिस ने कई क्षेत्रों में रूट व पैदल मार्च निकाला।

23/04/2020

शेरगढ़ से आया मरीज, कार्ड टेस्ट में डेंगू, एलिजा टेस्ट नेगेटिव, भर्ती रहने के दौरान बिगड़ी तबीयत हुई मौत

सरकारी अस्पतालों में डेंगू के मरीज बढ़ने के साथ ही इलाज को लेकर अजीबो गरीब स्थिति बनी हुई हैं। मरीज के कार्ड टेस्ट में डेंगू पॉजिटिव आने पर उसका इलाज शुरु होता है। वहीं जोधपुर के सरकारी अस्पताल में जब एलिजा टेस्ट किया जाता है तो वह नेगेटिव बता रहा हैं। इसपर उसके इलाज को लेकर संशय बना रहता हैं।

02/11/2019

विभिन्न रूट पर आज से बसें होगी संचालित

राजस्थान सरकार निर्देशानुसार रोडवेज प्रशासन द्वारा लिए गए निर्णय के तहत जोधपुर आगार के केंद्रीय बस स्टेण्ड से 3 जून से विभिन्न रूटों पर बसें संचालित होगी। मुख्य प्रबन्धक राजस्थान परिवहन निगम बी आर बेडा ने बताया कि जोधपुर आगार से जोधपुर से जयपुर मार्ग के लिए प्रात: 6 बजे ठहराव स्थल बिलाडा, जैतारण, ब्यावर, अजमेर व किशनगढ के लिए बसें संचालित होगी।

02/06/2020

जबरन बुलाकर ली बैठक, संस्था प्रधान को आया बुखार, अब पूरे स्टाफ पर संक्रमण का खतरा

प्रदेश में दिनों दिन बढ़ रहे कोरोना के कहर को देखते हुए राज्य सरकार ने स्कूलों में 6 जून तक के लिए ग्रीष्मावकाश की घोषणा कर दी है। सरकार द्वारा बार-बार अलर्ट किया जा रहा है कि बिना जरूरत घर से बाहर नहीं निकलें। घर से काम हो सकता है तो कार्यालयों के कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम कराया जाए।

10/05/2021