Dainik Navajyoti Logo
Friday 13th of December 2019
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

जोधपुर रेलवे स्टेशन को दिल्ली में आयोजित स्वच्छता महोत्सव के प्रथम पुरस्कार से किया सम्मानित

जोधपुर रेलवे स्टेशन की ओर से गत वर्ष स्वच्छता सर्वे में देशभर में प्रथम स्थान प्राप्त करने के बाद शुक्रवार को एक और रिकार्ड कायम किया। जब जल शक्ति मंत्रालय द्वारा जोधपुर रेलवे स्टेशन को स्वच्छता महोत्सव पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

06/09/2019

हथियारबंद पुलिस ने 007 गैंग के सदस्य हनुमान उर्फ लादेन को गिरफ्तार किया

जिले की ग्रामीण पुलिस ने पिछले दिनों अवैध हथियारों के साथ डांस का वीडियो सोशल मीडया में वायरल कर आमजन में भय व दहशत फैलाने वाली 007 गैंग के सदस्य को गिरफ्तार कर एक पिस्टल एवं तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इसमें अबतक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

10/09/2019

सीएम गहलोत जोधपुर एयरपोर्ट पर कार्यकर्ता व लोगों से मिल सड़क मार्ग से हुए रवाना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार सुबह वायुयान से जोधपुर पहुंचे, यहां एक घंटे तक एयरपोर्ट पर ही कांग्रेस के नेताओं से मिलने के साथ, आमजन से मिलकर ज्ञापन लिए। कार्यकर्ताओं की भीड़ अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाने के साथ साफा व मालाएं पहना स्वागत किया।

30/09/2019

जिला कलक्टर ने असुरक्षित कुएं व बोरवेल से जनहानि की संभावना को रोकने के दिए निर्देश

जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने जिले में असुरक्षित कुएं व असुरक्षित बोरवेल से होने वाली जनहानि की संभावना व दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जिले के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

26/09/2019

पूर्व प्रेमी की पत्नी को सोशल मीडिया पर फोटो भेज रही महिला

शहर में अजीब मामला सामने आया है। अमूमन शादी के बाद प्रेमी या प्रेमिका अपने नए जीवन साथी के साथ जिंदगी गुजारते है। मगर कुछ ऐसे भी होते है जो बदले की भावना में जलते हैं। अब ऐसा ही वाक्या सामने आया है। प्रेमिका से बिछड़े प्रेमी की अन्यत्र शादी हो गई।

28/11/2019

दुर्गा पूजा का पर्व नवरात्रा 29 को, मेहरानगढ़ में पुलिस आयुक्त ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया

दुर्गा पूजा का पर्व नवरात्रा श्राद्ध पक्ष समाप्त होने के बाद 29 सितम्बर से प्रारंभ होंगे। मेहरानगढ़ दुर्ग में मां चामुंडा के मंदिर में नौ दिवसीय आयोजन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। बुधवार को यहां पुलिस आयुक्त प्रफुल कुमार ने अधिकारियों के साथ व्यवस्थाओं को जायजा लिया।

25/09/2019

मुंबई से उदयपुर होते हुए 8 घंटे 20 मिनट की देरी से जोधपुर पहुंचा एयर इंडिया का विमान

एयर इंडिया विमान एआई 645 जोधपुर से मुंबई संचालित होने वाली फ्लाइट बुधवार को अपने निर्धारित समय से लगभग 8 घंटे 20 मिनट देरी से जोधपुर पहुंची। विमान देरी से आने से जोधपुर एयरपोर्ट पर जबरदस्त हंगामे और विरोध के बाद 8 घंटे देरी से रात करीब 8 बजे मुंबई के लिए रवाना हुई। यह विमान मुंबई से होते हुए उदयपुर के रास्ते 8 घंटे देरी से जोधपुर पहुंचा।

16/10/2019