Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of July 2020
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

कोरोना का कहर : 15 दिन में अपराधों पर लगाम, लॉकडाउन ने गिराया क्राइम ग्राफ

दुनिया भर में कोरोना का कहर बरपा हुआ है। इसके असर से अपराधों में भी कमी सी आ गई है। 21 मार्च से लेकर 7 अप्रेल तक अपराधों का ग्राफ शहर में गिर गया है। महानगर के कमिश्नरेट क्षेत्र के जिला पूर्व और पश्चिम में पिछले एक पखवाड़े में अपराधों में कमी देखी गई है। आए दिन होने वाली चोरियों पर लगाम लग गई है।

12/04/2020

एसिड अटैक मामला : पूर्व पत्नी की दूसरी शादी को लेकर खफा पति ने कराया विदेश बैठे एसिड हमला

बनाड़ पुलिस ने एसिड अटैक प्रकरण का मंगलवार को खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन्हें बापर्दा रखा गया है। जांच में सामने आया कि महिला की शादी दूसरी जगह होने वाली थी। पूर्व पति ने यह हमला करवाया। पुलिस गहन पड़ताल में जुटी है।

24/03/2020

हाईकोर्ट जोधपुर मुख्यपीठ रोस्टर में आंशिक परिवर्तन के साथ 3 7 व 9 अप्रैल को एक डीबी व तीन एसबी में होगी अर्जेंट सुनवाई

राजस्थान हाईकोर्ट के सीजे इन्द्रजीत मोहंती ने 3, 7 व 9 अप्रैल के लिए प्रिंसिपल सीट जोधपुर के लिए आंशिक परिवर्तन के साथ रोस्टर जारी किया है। इसके अनुसार एक डीबी व दो के स्थान पर तीन एसबी में अत्यंत आवश्यक मामलों की सुनवाई होगी। गुरुवार को रामनवमी के अवकाश के बाद 3, 7 व 9 अप्रैल को रोस्टर इस तरह रहेगा।

01/04/2020

आसाराम की सजा स्थगन याचिका खारिज

राजस्थान हाईकोर्ट ने नाबालिग छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम की सजा स्थगन याचिका को सोमवार को खारिज कर दिया।

23/09/2019

पुलिस मुठभेड़ प्रकरण : फायरिंग का मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

नववर्ष की पूर्व संध्या पर सर्किट हाउस रोड स्थित गार्डन रेस्टोरेंट के बाहर सुरक्षा गार्ड पर फायरिंग व जाजीवाल खींचियान में मुठभेड़ में पुलिस की गोली से घायल हिस्ट्रीशीटर को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बनाड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

05/01/2020

ट्रेलर की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

ग्राम पंचायत गोपालसर निवासी एक युवक अपने बीमार पिता का ऑपरेशन करवाने अस्पताल ले जाते समय 12 मील के पास बेकाबू ट्रेलर ने कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर मौत हो गयी।

29/08/2019

6500 बच्चों ने एक साथ महात्मा गांधी के प्रिय भजन वैष्णव जन की एक साथ दी प्रस्तुति

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष में सोमवार को जोधपुर एक साथ चार अनूठे रिकॉर्ड का साक्षी बनने जा रहा है। बीजेएस स्थित सेंट्रल एकेडमी स्कूल प्रांगण में सोमवार सुबह 8 बजे स्कूली विद्यार्थी गांधी के आदर्श और विचारों को दर्शाते हुए ये कीर्तिमान इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज करवाएंगे।

06/10/2019