Dainik Navajyoti Logo
Friday 13th of December 2019
 
जोधपुर

यह भी पढ़ें:

शहर के ऑटो रिक्शा में शोपीस बने मीटर, विभाग ने कहा हमें ऑटो नंबर के साथ करें शिकायत कैंसिल होगा परमिट

प्रदेश सरकार के निर्देश के बाद परिवहन विभाग ने शहर में चलने ऑटो रिक्शा में मीटर तो लगवा दिए, लेकिन मीटर से कितने ऑटो चलते हैं उसको लेकर ना तो चालकों को पाबंद किया और ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ किसी प्रकार की कार्यवाही भी नहीं की गई ।

20/08/2019

व्यापारी ने शिकायत की तो अधिकारी रिप्लाई पर रिप्लाई कर रहे है, रेलवे ने पार्सल गंतव्य की जगह 900 किलोमीटर दूर पहुंचा दिया

रेन से जोधपुर के पत्थर व्यवसायी को पटना पार्सल भेजना भारी पड़ गया और रेलवे द्वारा गंतव्य स्टेशन पर पार्सल उतारने की जगह 900 किलोमीटर दूर कामाख्या स्टेशन पहुंचा दिया।

30/10/2019

अब ‘मदद एप’ से रेलवे सुनेगा अपने यात्रियों की परेशानी

जनरल कोच में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए रेलवे बोर्ड द्वारा मदद एप की सुविधा शुरू की है। जिससे यात्री किसी प्रकार की परेशानी होने पर रेलवे को तुरंत शिकायत भेज सकेंगे। सफर के दौरान यात्री पानी, बिजली और साफ-सफाई के लिए शिकायत दर्ज करा सकेंगे।

27/11/2019

अफीम के दूध में अवैध वसूली की बू, 25 लाख में पुलिस ने खेला घिनौना खेल

शहर की कमिश्नरेट पुलिस के स्पेशल टीम के चार पुलिसकर्मियों पर अवैध वसूली की बात सामने आने पर डीसीपी पश्चिम ने उन्हें निलंबित कर दिया। यह अवैध वसूली गत 18 नंबवर को पकड़े अवैध अफीम के दूध को लेकर की गई थी। आरंभिक जांच और पीड़ित के बयान और कॉल रिकॉडिंग से यह बात उजागर हो गई।

01/12/2019

सैना भर्ती रैली : अधिकारियों ने व्यवस्थाएं देख अभ्यर्थियों की हौसला अफजाई की

शौर्य चक्र सेना मैडल से सम्मानित मेजर जनरल एएस चौहान ने शुक्रवार को सेना भर्ती रैली का जायजा लेकर अभ्यर्थियों से रूबरू होकर हौसला अफजाई की ।

05/07/2019

खरीदारी का कह ज्वैलरी शॉप में घुसे युवक-युवती सोने की चेन ले भागे

पाली रोड स्थित भगत की कोठी में एक ज्वैलर्स की दुकान पर शुक्रवार को एक युवक-युवती सोने के जेवरात की खरीदारी के बहाने घुसे और सोने की चेन लेकर बाइक पर भाग निकले।

18/10/2019

देर रात स्कूटी पर जा रहे दंपत्ती से साढ़े तीन लाख के जेवरात की लूट

खेमे का कुआं श्मशान रोड पर देर रात लूट हुई। बाइक सवार दो बदमाशों ने सूनी जगह दंपती के हाथ से जेवर से भरा बैग लूट लिया। बैग में करीबन 10 तोला सोना और इतनी ही चांदी के जेवर थे। यह सभी जेवर ग्राहकों के बताए जाते है। लूट की घटना के बाद शहर और जिले भर में नाकाबंदी करवाई गई।

20/06/2019