Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of June 2020
 
जयपुर

प्रधानमंत्री मोदी का सम्पूर्ण जीवन त्याग, समर्पण और सेवा का प्रतीक है: सतीश पूनिया

Sunday, September 15, 2019 20:00 PM
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा से मुलाकात की, फिर महामंत्री चंद्रशेखर के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया, इसके बाद राज्यपाल कलराज मिश्र से शिष्टाचार भेंट की।

जयपुर। राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को सुुबह भादपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष  भंवरलाल शर्मा से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। पूनिया ने भंवरलाल का दुपट्टा पहनाकर सम्मान किया व उनके स्वास्थ्य की कुशलक्षेम ली।

वहीं, रविवार को ही प्रदेश भाजपा कार्यालय में सतीश पूनिया एवं संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया।

पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सम्पूर्ण जीवन त्याग, समर्पण और सेवा का प्रतीक है। उन्हीं के जीवन पर आधारित यह प्रदर्शनी समाज के सभी वर्गों को, विशेषकर युवाओं को देश और समाज के प्रति उनके कर्तव्यों के लिए प्रेरित करेगी।

बता दें कि प्रदर्शनी में मोदी के बाल्यकाल, युवावस्था, सामाजिक एवं राजनैतिक जीवन को तस्वीरों के माध्यम से बहुत रोचक तरीके से प्रदर्शित किया गया है। यह प्रदर्शनी 20 सितंबर तक चलेगी। पूनिया ने शाम को राजभवन में राज्यपाल  कलराज मिश्र से शिष्टाचार भेंट की।

यह भी पढ़ें:

अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगजन दिवस पर मुख्यमंत्री से मिले दिव्यांग बच्चे

अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगजन दिवस पर मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास पर दिव्यांग बच्चों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की। गहलोत ने इन सभी बच्चों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दिव्यांगजनों सहित समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।

04/12/2019

जयपुर ट्रैफिक पुलिस की नई पहल, हेलमेट लगाने के साथ स्ट्रिप बांधना भी सिखाया

पुलिस उपायुक्त यातायात राहुल प्रकाश ने ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने व नियमों की पालन के लिए एक और नई पहल की है

10/10/2019

स्पाइसजेट की फ्लाइट का टायर फटा, पायलट की सूझबूझ से टला हादसा

स्पाइस जेट की फ्लाइट का टायर फट गया। फ्लाइट SG 58 दुबई जा रही थी।

12/06/2019

जयपुर एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन में यात्रियों की बढ़ी परेशानी

एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन में यात्रियों की परेशानी बढ़ी है। इमिग्रेशन के 2 काउंटर्स पर यात्रियों की जांच होती है। इससे विदेश जाने वाले यात्रियों की लंबी कतार लग जाती है।

26/12/2019

12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

श्याम नगर थाना पुलिस ने 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को 24 घंटे में गिरफ़्तार कर लिया गया है।

30/05/2019

पंचायत चुनावों का भाग्य अब सुप्रीम कोर्ट के हाथों में, हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ की अपील

प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों का भाग्य अब सुप्रीम कोर्ट के हाथों में है। राज्य सरकार ने गुरुवार को राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील कर दी है। इसके बाद प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों निर्धारित समय पर होने को लेकर संशय पैदा हो गया।

20/12/2019

चीन से आए लोगों की होगी स्क्रीनिंग

प्रदेश में कोरोना वायरस की आहट के चलते चीन से राजस्थान आए सभी 18 लोगों की रोजाना स्क्रीनिंग होगी। स्क्रीनिंग अगले 28 दिन तक होगी, क्योंकि वायरस से संक्रमित होने पर इस अवधि में कभी भी लक्षण मिल सकते हैं।

29/01/2020