Dainik Navajyoti Logo
Saturday 29th of February 2020
 
जयपुर

जयपुर में 200 फीट बाइपास से डंपर चोरी, पुलिस ने नहीं कराई प्रभावी नाकाबंदी

Wednesday, September 11, 2019 12:05 PM
200 बाइपास पर खड़ा डंपर, जिसे चोर लेकर फरार हो गए।

जयपुर। राजधानी जयपुर में हर रोज कहीं न कहीं वाहन चोर या तो टायर चोरी कर ले जाते हैं या फिर किसी बड़े वाहन पर हाथ साफ कर आसानी से फरार हो जाते हैं। पुलिस का दावा प्रभावी नाकाबंदी का होता है लेकिन डंपर जैसे बड़े वाहन को भी आसानी से लेकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही मामला श्याम नगर थाना इलाके में सामने आया है। 200 फीट बाईपास पर खड़े डंपर को चोर आसानी से लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने सुबह पुलिस कंट्रोल को सूचना दी लेकिन कोई प्रभावी नाकाबंदी नहीं कराई गई। ऐसे में डम्पर का कोई सुराग नहीं लगा है।


श्याम नगर थाने में चित्रकूट निवासी शंकर यादव ने रिपोर्ट दी है कि डंपर उसके बड़े भाई सांवरमल यादव के नाम से है। इस डम्पर को निवाई बरौनी निवासी देवराज गुर्जर चलाता है। देवराज ने डंपर को मंगलवार शाम को 200 फीट बाईपास पर खड़ा किया था। उसकी तबीतय खराब हो गई थी तो वह गांव चला गया था। रात करीब 12 बजे डम्पर को पास ही सो रहे अन्य ड्राइवर बजरंग लाल कीर ने देखा था। शाम को खुद शंकर यादव 200 फीट बाईपास की तरफ पहुंचा तो वहां डम्पर नहीं मिला। यह देख उसने आस-पास मौजूद अन्य डम्पर चालकों से पूछा तो कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस कंट्रोल ने कोई प्रभावी नाकांबदी नहीं कराई, ऐसे में डम्पर का कोई सुराग नहीं लग सका। श्याम नगर थानाप्रभारी संतरा ने बताया कि डंपर का सुराग लगाने के लिए 200 फीट बाईपास से डंपर चोरी हुआ है, जिसका सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

किसानों के लिए बिजली दरों में नहीं की जाएगी बढ़ोतरी: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिर दोहराया है कि आने वाले चार सालों में किसानों के लिए बिजली की दरों में कोई बढ़ोतरी नहीं की जाएगी।

28/02/2020

शातिर वाहन चोर गिरफ्तार तीन बाइक बरामद

श्याम नगर पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर उससे तीन बाइक बरामद की है। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश कर जेसी भेज दिया।

30/10/2019

उद्घाटन का इंतजार कर रही राजस्थान की पहली फिश एक्वेरियम गैलेरी

बीसलपुर बांध के किनारे बनी इस गैलेरी में 16 दुर्लभ प्रजाति की रंगीन मछलियां है, जिन्हें अलग-अलग एक्वेरियम में रखा गया है।

26/11/2019

थड़ियों में आग की लपटों से 'गरमाई राजनीति', आज मालवीय नगर बंद

मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर तीन में करीब आधा दर्जन थड़ियों के आग में स्वाहा हो जाने के बाद क्षेत्र की स्थानीय राजनीति गरमा गई है। प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज मामले में भाजपाई थाना इंचार्ज को सस्पेंड करने और एसीपी को एपीओ करने और अर्चना शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़ गए

14/02/2020

26 तहसीलदारों के तबादले

राजस्व मंडल अजमेर ने एक आदेश जारी कर 26 तहसीलदारों के तबादले कर दिए हैं।

21/09/2019

जयपुर की सफाई व्यवस्था में लगेंगे अतिरिक्त हूपर

जयपुर शहर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए नगर निगम शहर में डोर टू डोर कचरा इकट्ठा करने के लिए अतिरिक्त हूपर लगाएगा। इसके लिए निगम प्रशासन ने बीवीजी कंपनी को हूपर बढ़ाने के निर्देश दिए है।

11/09/2019

टोपी वाला पकड़ा गया तो टी शर्ट वाले ने शुरू कर दी लूट

शहर पुलिस के अलावा लुटेरे हर दिन चुनौती बनकर सामने आ रहे हैं। दर्जनों महिला की चेन तोड़ने वाले टोपी वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो अब आॅरेंज टी-शर्ट पहने लुटेरे ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है।

23/06/2019