Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
जयपुर

जयपुर में 200 फीट बाइपास से डंपर चोरी, पुलिस ने नहीं कराई प्रभावी नाकाबंदी

Wednesday, September 11, 2019 12:05 PM
200 बाइपास पर खड़ा डंपर, जिसे चोर लेकर फरार हो गए।

जयपुर। राजधानी जयपुर में हर रोज कहीं न कहीं वाहन चोर या तो टायर चोरी कर ले जाते हैं या फिर किसी बड़े वाहन पर हाथ साफ कर आसानी से फरार हो जाते हैं। पुलिस का दावा प्रभावी नाकाबंदी का होता है लेकिन डंपर जैसे बड़े वाहन को भी आसानी से लेकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही मामला श्याम नगर थाना इलाके में सामने आया है। 200 फीट बाईपास पर खड़े डंपर को चोर आसानी से लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने सुबह पुलिस कंट्रोल को सूचना दी लेकिन कोई प्रभावी नाकाबंदी नहीं कराई गई। ऐसे में डम्पर का कोई सुराग नहीं लगा है।


श्याम नगर थाने में चित्रकूट निवासी शंकर यादव ने रिपोर्ट दी है कि डंपर उसके बड़े भाई सांवरमल यादव के नाम से है। इस डम्पर को निवाई बरौनी निवासी देवराज गुर्जर चलाता है। देवराज ने डंपर को मंगलवार शाम को 200 फीट बाईपास पर खड़ा किया था। उसकी तबीतय खराब हो गई थी तो वह गांव चला गया था। रात करीब 12 बजे डम्पर को पास ही सो रहे अन्य ड्राइवर बजरंग लाल कीर ने देखा था। शाम को खुद शंकर यादव 200 फीट बाईपास की तरफ पहुंचा तो वहां डम्पर नहीं मिला। यह देख उसने आस-पास मौजूद अन्य डम्पर चालकों से पूछा तो कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस कंट्रोल ने कोई प्रभावी नाकांबदी नहीं कराई, ऐसे में डम्पर का कोई सुराग नहीं लग सका। श्याम नगर थानाप्रभारी संतरा ने बताया कि डंपर का सुराग लगाने के लिए 200 फीट बाईपास से डंपर चोरी हुआ है, जिसका सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

सतीश पूनिया ने कांग्रेस सरकार के दो मंत्रियों सुभाष गर्ग एवं टीकाराम जूली को बर्खास्त करने की मांग की

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर भाजपा शिविरों पर हमलों को लोकतांत्रिक मूल्यों पर कुठाराघात बताया है।

26/11/2019

बसपा विधायक राजेन्द्र गुढ़ा का बयान, पैसे लेकर टिकट देती हैं मायावती

बसपा विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने पार्टी सुप्रीमो मायावती पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है। विधानसभा में सत्र के दौरान उन्होंने कहा कि कोई उन्हें ज्यादा पैसे दे देता है, तो वह उसे टिकट दे देती हैं।

02/08/2019

गुर्जर समाज ने फिर दी आन्दोलन की चेतावनी

मुस्लिम मिरासी समाज को विशेष पिछड़ा वर्ग जातियों में सम्मिलित करने से जुड़े सर्वे ने सियासी रंग ले लिया है। सर्वे की बात से ही गुर्जर समाज आक्रोशित हो गया है।

16/11/2019

कॉलोनी में आया दूषित पानी

शहर में बारिश के मौसम के बीच नलों में सीवर का पानी मिलकर आने की शिकायतें बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला पिछले कई दिनों मोतीडूंगरी रोड स्थित आनंदपुरी कॉलोनी में सामने आया।

09/08/2019

बीजेपी करेगी रन फॉर यूनिटी का आयोजन

सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर बीजेपी रन फॉर यूनिटी का आयोजन करेगी। शहीदों के स्मारक से इसकी शुरूआत की जाएगी।

30/10/2019

बारातियों पर चढ़ी इंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, तीन की मौत

जयपुर आगरा राजमार्ग पर शनिवार रात को सड़क किनारे खड़े बारातियों पर ईंटों से भरी ट्रेक्टर ट्रोली मौत बनकर आई।

19/05/2019

राजस्व वसूली के लिए चला नगर निगम का डंडा, राशि जमा नहीं कराने पर 240 संपत्तियों को किया कुर्क

आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान नगर निगम प्रशासन को राजस्व वसूली में सफलता मिल रही है। पिछले वर्ष की तुलना में नगर निगम ने यूडी टैक्स में 160 प्रतिशत एवं लीज राशि की वसूली में 311 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है।

24/12/2019