Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
जयपुर

राजस्थान यूनिवर्सिटी में टिकट की दावेदारी के लिए छात्र नेताओं ने किया शक्ति प्रदर्शन

Tuesday, August 13, 2019 14:30 PM

 जयपुर। छात्रसंघ चुनाव- 2019 को लेकर राजस्थान यूनिवर्सिटी में शक्ति प्रदर्शन कर टिकट की दावेदारी जता रहे हैं। टिकट के दावेदारों ने मंगलवार को यूनिवर्सिटी में तिरंगा यात्रा के जरिए दमखम दिखाया। अध्यक्ष पद के लिए अमित बड़बड़वाल, रामकेश मीणा और शौर्य जैमन में मुकाबला नजर आ रहा है।

दूसरी तरफ यूनिवर्सिटी में छात्रों ने लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों का भी जमकर उल्लंघन किया, साथ ही सरेआम आचार संहिता का उल्लंघन किया, इस दौरान यूनिवर्सिटी प्रशासन मूक दर्शक बना रहा। एबीवीपी के छात्र नेताओं के शक्ति प्रदर्शन के दौरान भी समर्थकों ने कैंपस में जमकर पर्चे उड़ाए।

यह भी पढ़ें:

राजस्थान में आयुष्मान भारत महात्मा गांधी स्वास्थ्य बीमा योजना लागू

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की स्वीकृति के बाद आयुष्मान भारत महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ्य बीमा योजना रविवार से लागू कर दी गई, जिससे एक करोड़ 10 लाख से अधिक परिवारों का नि:शुल्क इलाज उपलब्ध हो सकेगा।

01/09/2019

स्वतंत्रता सेनानियों को गहलोत सरकार का बड़ा तोहफा

राजस्थान के स्वतंत्रता सेनानियों को गहलोत सरकार ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर तोहफा दिया है।

15/08/2019

राहुल के निवास पर होने वाली समीक्षा बैठक स्थगित, दिल्ली में गहलोत-पायलट और कटारिया

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर दिल्ली में आज होने वाली समीक्षा बैठक स्थगित हो गई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निवास पर होने वाली इस बैठक में

27/05/2019

जयपुर में वरिष्ठ नागरिकों एवं दिव्यांगजनों को वितरित किए उपकरण

राष्ट्रीय वयोश्री एवं एडिप योजना के अनतर्गत वरिष्ठ नागरिकों एवं दिव्यांगजनों के लिए विशाल नि:शुल्क सहायक उपकरण वितरण शिविर श्री भवानी निकेतन शिक्षा समिति परिसर में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में 5 हजार 917 लाभार्थियों को 4 करोड़ 13 लाख की लागत के 14 सौ 152 सहायक यन्त्र एवं उपकरण वितरण किए गए है।

17/09/2019

मंत्री ममता भूपेश ने की जनसुनवाई

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ममता भूपेश ने जनसुनवाई की।

16/11/2019

फास्टैग से वाहन स्वामियों पर दोहरी मार, ऑनलाइन और ऑफलाइन वसूल लिया टोल

राष्ट्रीय राजमार्गों पर वाहन चालकों की सुविधा के लिए टोल नाकों पर ऑनलाइन टोल वसूली के लिए फास्टैग की व्यवस्था सुविधा के स्थान पर मुसीबत बन गई है। टोल नाकों पर सिस्टम के फेल होने के चलते वाहन चालकों से दोहरी वसूली की जा रही है।

29/11/2019

जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में बदमाशों ने महिला को मारी गोली

मानसरोवर मेट्रो स्टेशन के पास उदय नगर में एक बदमाश ने घर में घुसकर महिला के पैर में गोली मार दी। गोली दाहिने पैर की जांघ को भेदती हुई निकल गई।

23/10/2019