Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 11th of December 2019
 
जयपुर

ईदगाह इलाके में फैले तनाव के बाद 10 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद, 5 गिरफ्तार

Tuesday, August 13, 2019 11:50 AM
ईदगाह क्षेत्र में फैले तनाव स्थल पर मौजूद पुलिस।

जयपुर। गलता थाना इलाके में पथराव के बाद फैले तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है। अफवाहों को रोकने के लिए संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने आदेश जारी करते हुए शहर के 10 थाना इलाकों में रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

संभागीय आयुक्त के जारी आदेश में रामगंज थाना, गलता गेट, माणक चौक, सुभाष चौक, ब्रह्मपुरी, नाहरगढ़, कोतवाली, संजय सर्किल, शास्त्री नगर और भट्टा बस्ती थाना इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद किया गया है। इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं 60 लोगों को नामजद किया है।

यह भी पढ़ें:

बड़ा खुलासा: ये गैंग पहले रुपयों का लालच देकर फंसाती थी, फिर मारपीट कर वसूलती थी

बिट कॉइन में अच्छा मुनाफा दिलाने के नाम पर लोगों को झांसे में लेकर उन्हें बंधक बनाकर फिरौती मांगने वाला मुख्य सरगाना विक्की लोगों को फंसाने के लिए बीएमडब्लयू कार रखता है।

16/07/2019

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की बढ़ाई जाएगी सुरक्षा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। इस सबंध में पुलिस मुख्यालय की सुरक्षा शाखा के डीआईजी राजेश मीणा की रिपोर्ट ने गृह विभाग को पत्र लिखा है।

16/11/2019

रबी सीजन में 5 लाख नए किसानों को मिलेगा फसली ऋण: उदयलाल आंजना

सहकारिता मंत्री उदय लाल आंजना ने बताया कि वर्ष 2019-20 में 10 लाख नये किसानों को सहकारी फसली ऋण से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है, जिसमें से 5 लाख नये किसानों को खरीफ सीजन में सहकारी फसली ऋण दिया जा चुका है और शेष 5 लाख किसान रबी सीजन में फसली ऋण से लाभान्वित होंगे।

23/10/2019

वालीबॉल के स्तर को उठाना चाहता है एफआईवीबी

इंटरनेशनल वालीबॉल फेडरेशन के दो सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने वालीबॉल के विकास की संभावनाएं तलाशने के लिए भारत का दौरा किया।

18/05/2019

डूडी गुट ने जोशी गुट पर लगाया मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप, सुनवाई में हंगामे की जताई आशंका

रामेश्वर डूडी के गुट ने सोमवार को सुनवाई के दौरान आरसीए में हंगामे की आशंका जताते हुए प्रशासन से अतिरिक्त पुलिस जाब्ते की अपील की है।

29/09/2019

एयरपोर्ट पर एसीडीएम सिस्टम लागू, विमानों का संचालन होगा आसान

पर्यावरण सुधार के साथ ही विमानों के संचालन में सुगमता लाने के लिए जयपुर हवाई अड्डे पर एयरपोर्ट कोलाबोरेटिव डिसिसन मेकिंग प्रोजेक्ट का कार्य पूरा हो गया।

13/10/2019

परिवहन विभाग की वेबसाइट बिजी, नहीं बन पा रहे लाइसेंस

जयपुर जिले में लर्निंग लाइसेंस के आवेदन के लिए आवेदकों को भारी मशक्कत करनी पड़ रही है। परिवहन विभाग की वेबसाइट दिनभर बिजी रहती है, जिस कारण आवेदक लाइसेंस के लिए आवेदन फार्म नहीं भर पा रहे हैं। वहीं जो लाइसेंस बन गए, डाक विभाग उन्हें भी समय पर नहीं पहुंचा रहा है।

25/11/2019