Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of January 2020
 
जयपुर

त्रिमूर्ति सर्किल पर फिर तेज रफ्तार का कहर, टक्कर से बाइक सवार युवक 40 फीट दूर जा गिरे

Tuesday, August 13, 2019 10:00 AM
अस्पताल में भर्ती घायल और सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीन शॉट।

जयपुर। शहर में तेज रफ्तार कारों से दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। जेडीए सर्किल के बाद अब एक बेकाबू कार ने त्रिमूर्ति सर्किल पर बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार नाबालिग और बाइक चालक युवक 5 फीट ऊंचे उछलकर करीब 40 फीट दूर जा गिरे। गंभीर रूप से घायल नाबालिग और युवक को सवाई मानसिंह अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान नाबालिग ने दम तोड़ दिया। घायल युवक प्रज्जवल का इलाज जारी है।

पुलिस ने बताया कि त्रिमूर्ति सर्किल पर रविवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे एक तेज रफ्तार ईको स्पोर्ट्स कार ने बाइक को टक्कर मार दी। राहगीर राहुल सोनी और पूजा बैरवा ने घायलों को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल मोहननगर नाहरगढ़ रोड निवासी वैभव सिंघल ने दम तोड़ दिया। जबकि गोविंद बाड़ी ब्रह्मपुरी निवासी प्रज्जवल का इलाज जारी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। दोनों ने हाल में सीए फाउंडेशन की परीक्षा दी थी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जेडीए सर्किल पर कार की दो अलग-अलग टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई थी। इसमें दो सगे भाई भी शामिल थे। हादसों के बाद चेते प्रशासन और पुलिस ने जेडीए सर्किल पर सख्ती दिखाई और हर वाहनों की जांच शुरू की, बावजूद इसके दुर्घटनाएं कम नहीं हो रहीं।

घूमने निकले थे बाइक पर
वैभव और प्रज्जवल दोनों की परीक्षा खत्म हो गई थी। बीती शनिवार शाम को किराए पर पल्सर बाइक लेकर घूमने निकले थे। रात को एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में जाने की योजना बन गई। रविवार तड़के करीब 4 बजे बिड़ला मंदिर से वे दोनों शहर की तरफ जा रहे थे। तभी गोविंद मार्ग की तरफ से आई कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। 

कार नंबर से हो रही तलाश
कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार नंबर के आधार पर जांच कराई तो कार ढेहर के बालाजी निवासी विमलेश सैनी नाम की महिला की निकली। पुलिस महिला के घर पहुंची तो वहां ताला लगा था। फोन पर बात की तो सामने आया कि वह पूरे परिवार के साथ बाहर गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:

वरिष्ठ नेताओं की निगरानी में कांग्रेस पार्षदों की बाड़ेबंदी, रिसोर्ट व होटलों में रोका

निकाय चुनाव के तहत पार्षदों के निर्वाचित होने के बाद निकाय प्रमुख के चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने पार्षदों की बाड़ेबंदी कर दी है। निर्वाचित पार्षदों को रिसोर्ट एवं होटल्स में रोका गया है, इनकी जिम्मेदारी स्थानीय वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को सौंपी गई है।

21/11/2019

औचक निरीक्षण में सहायक अभियंता कार्यालय के मिला ताला

प्रशासनिक सुधार एवं समन्वय विभाग की टीम ने औचक निरीक्षण किया, जिसमें देखा गया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग के ग़ांधी नगर स्थित सहायक अभियंता कार्यालय के दस बजे तक भी ताले नहीं खुले थे।

10/10/2019

एयर इंडिया के विमान को दी नोटम में उतारने की विशेष अनुमति

एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के विमान को नोटम में उतारने की विशेष अनुमति दी गई। एयरपोर्ट पर 2:30 से 4:30 बजे नोटम रहता है, लेकिन उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई से जयपुर आए है।

10/01/2020

समाज के वंचित लोगों के लिए भैरों सिंह शेखावत ने किया संघर्ष : मिश्र

पूर्व उपराष्ट्रपति स्व. भैरोंसिंह शेखावत जी की जन्म जयंती पर स्व. सुन्दर सिंह भण्डारी चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा रविंद्र मंच पर वरिष्ठ विधायकों के सम्मान किया गया। वरिष्ठ विधायकों का सम्मान करने के बाद समारोह को संबोधित करते हुए कलराज मिश्र ने कहा कि स्व. शेखावत ने राज्य के ढांचागत व्यवस्था को विस्तार दिया।

23/10/2019

सर्द हवाओं ने बरपाया कहर, तीन की मौत

पहाड़ों से आ रही सर्द हवाओं ने पूरे प्रदेश में कहर बरपा रखा है। कपकपाती सर्दी, गलन, कोहरे के चलते जनजीवन ठहर सा गया है।

02/01/2020

एसीबी ने निजी सचिव और दलाल को दबोचा, कर्मचारियों और अधिकारियों में बंटना था हिस्सा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने मंगलवार को जिला परिषद जयपुर कार्यालय में तैनात सीईओ के निजी सचिव, एक दलाल और एक एनजीओ के मालिक को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

25/12/2019

कर्जमाफी, कानून व्यवस्था और बजरी माफिया पर सरकार को घेरने की तैयारी

भाजपा ने आगामी विधानसभा क्षेत्र में सरकार को घेरने के लिए सोमवार को विधानसभा की ना पक्ष लॉबी में विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में आयोजित हुई, जिसमें सरकार को किसानों की कर्ज माफी की स्थिति, प्रदेश की कानून व्यवस्था, बजरी माफियाओं के आतंक, अवैध बजरी संचालन, बेरोजगारों के भत्ते, वीर सावरकर के पाठ को स्कूली पाठ्यक्रम से हटाने सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा हुई।

18/06/2019