Dainik Navajyoti Logo
Monday 13th of July 2020
 
जयपुर

भाजपा ने चुनाव का ध्रुवीकरण किया, जनता का फैसला हमारे पक्ष में आएगा : गहलोत

Wednesday, May 22, 2019 12:00 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। सीएम अशोक गहलोत दिल्ली से जयपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए गहलोत ने कहा कि ईवीएम को लेकर लगातार शिकायतें आ रही थी, जिसे लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की गई है। अमेरिका और इंग्लैंड में ईवीएम मशीने हट गई है। उन्होंने कहा जनता का फैसला हमारे पक्ष में आएगा।

उन्होंने कहा कि ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। भाजपा ने चुनाव का ध्रुवीकरण करने का प्रयास किया है। राहुल गाधी हमेशा मुद्दों की बात करते है। सुप्रीम कोर्ट भी माना चुका है कि ईवीएम में टैंपरिंग हो सकती है।
 

यह भी पढ़ें:

हाईकोर्ट ने सोमदत्त आर्य को जारी किया नोटिस

हाईकोर्ट ने अजमेर के पूर्व उपमहापौर सोमदत्त आर्य के विरुद्ध दर्ज पॉस्को मामले में आर्य को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने पूछा कि क्यों ना उन्हें मिली अग्रिम जमानत को रद्द कर दिया जाए।

20/07/2019

मुख्यमंत्री गहलोत का दो दिन का जोधपुर प्रवास का कार्यक्रम प्रस्तावित

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिन जोधपुर दौरे पर रहेंगे। उनका 7 और 8 नवम्बर को जोधपुर प्रवास पर रहने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

05/11/2019

ढाई फीट की सोनाली ने डाला वोट

छात्रसंघ चुनाव के लिए कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में मतदान चल रहा है। सभी कॉलेज और विश्वविद्यालयों में सुरक्षा के लिए पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

27/08/2019

नए चुनाव अधिकारी विनोद जुत्शी की नियुक्ति पर डूडी गुट ने उठाए सवाल

बीसीसीआई का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति की ओर से आरसीए के चुनाव करवाने के लिए नियुक्त किए गए चुनाव अधिकारी विनोद जुत्शी को लेकर डूडी गुट की ओर से आरोपों का दौर शुरू हो गया है।

25/09/2019

राजस्व मंडल में सदस्य और सरकारी वकीलों के पद नहीं भरने पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

राजस्थान हाईकोर्ट ने अजमेर स्थित राजस्व मंडल सदस्यों और पैरवी के लिए सरकारी वकीलों के पद नहीं भरने पर राज्य सरकार से जवाब तलब किया है। इसके साथ ही अदालत ने सरकार को शीतकालीन अवकाश के बाद अपना जवाब पेश करने को कहा है।

20/12/2019

एसीबी ने जयपुर कमिश्नरेट में रिश्वत लेते हुए एलडीसी को किया गिरफ्तार

हर रोज लूट, छीना-झपटी जैसे अपराधों की कालिख से जूझती कमिश्नरेट पुलिस पर कोई न कोई घूसखोरी का दाग लगा रहा है।

15/05/2019

मुख्यमंत्री गहलोत ने जनसुनवाई में सुनीं लोगों की समस्याएं, काफी संख्या में पहुंचीं महिलाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को अपने जयपुर स्थित सरकारी निवास पर जनसुनवाई की और लोगों की समस्याएं सुनीं। गहलोत ने लोगों की समस्याओं को लेकर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

11/11/2019