Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of July 2020
 
जयपुर

बारातियों पर चढ़ी इंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, तीन की मौत

Sunday, May 19, 2019 11:30 AM

जयपुर। जयपुर आगरा राजमार्ग पर शनिवार रात को सड़क किनारे खड़े बारातियों पर ईंटों से भरी ट्रेक्टर ट्रोली मौत बनकर आई। हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि ट्रेक्टर का ब्रेक फेल हो गया था और तेज रफ्तार में बारातियों पर चढ़ गया। मौके पर एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके शव को नजदीकी निजी अस्पताल में रखवाया है, जबकि आधा दर्जन बारातियों को एसएमएस अस्पताल रैफर किया गया, जिनमें से दो ने रात्रि में दम तोड़ दिया।

कानोता थानाधिकारी नरेन्द्र कुमार ने बताया कि रात्रि करीब साढ़े नौ बजे कानोता स्थित ढूंढ नदी पुलिया के पास हादसा हुआ था। यहां पर सूरतपुरा बगरूसे आई बैरवा समाज की बारात रुकी हुई थी। बारात रवाना होती उससे पहले ही ट्रेक्टर यमदूत बनकर आया। एसएमएस अस्पताल में राजूलाल और लालाराम ने दम तोड़ दिया, वहीं मदन, रणवीर, संजय और मनोज का इलाज चल रहा है। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और सड़क पर जाम लग गया। पुलिस को मुश्किलों से यातायात जाम खोलना पड़ा। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और एक मृतक व अन्य घायलों की पहचान करने में जुटी है।

 

यह भी पढ़ें:

बीस बीघा जमीन से अतिक्रमण ध्वस्त, लावारिस कार में मिले धारदार हथियार

आवासन मंडल की खाली जमीनों पर किए जा रहे अतिक्रमियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आवासन मंडल प्रशासन ने प्रताप नगर आवासीय योजना में बीस बीघा जमीन पर अतिक्रमण के किए जा रहे प्रयासों को विफल किया।

27/11/2019

सेवानिवृत्त आरएएस धीरज फिर मुख्यमंत्री की टीम में शामिल

सेवानिवृत्त आरएएस धीरज श्रीवास्तव को एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की टीम में शामिल किया गया है।

10/08/2019

स्कूल बस के नीचे जाकर टायर खोल रहे बच्चे, जिम्मेदार कौन?

एजुकेशन हाइट्स की स्कूलों बसों के चालक नियमों को ताक पर रखकर स्कूली बच्चों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। यहां बस का टायर पंचर होने पर स्कूली बच्चे बस के नीचे जाकर टायर खोलते हैं, जबकि कई बार हादसे भी हो चुके हैं।

13/02/2020

सवाईमानसिंह अस्पताल अग्निकांड के मामले में दो चिकित्सक दोषी

एसएमएस अस्पताल अग्निकांड के मामले में दो बड़े चिकित्सकों के नाम आए सामने आए है। राजस्थान मेडिकल काउंसिल रजिस्ट्रार डॉ. सुनीत राणावत दोषी और डॉ. प्रभात सराफ को दोषी पाया गया है।

12/06/2019

12 RAS अधिकारियों के तबादले, कार्मिक विभाग ने जारी किए आदेश

पिछले दिनों काफी संख्या में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए थे।

15/02/2020

महापौर विष्णु लाटा एवं उप महापौर मनोज भारद्वाज ने गले मिलकर दी एक-दूसरे को बधाई

जयपुर नगर निगम के पंचम बोर्ड के तीसरे महापौर विष्णु लाटा एवं उप महापौर मनोज भारद्वाज ने 10 महीने के कार्यकाल के दौरान एक दूसरे की खामियां गिनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और पूरे कार्यकाल के दौरान दोनों आमने-सामने रहे। वहीं कार्यकाल के अंतिम दिन अनौपचारिक बोर्ड मीटिंग से पहले एक-दूसरे को उनके कार्यकाल के लिए बधाई दी।

26/11/2019

निलंबित किए जा सकते हैं अजमेर मेयर धर्मेन्द्र गहलोत, स्वायत्त शासन विभाग ने की तैयारी

भ्रष्टाचार में फंसे अजमेर नगर निगम के मेयर धर्मेन्द्र गहलोत जल्द ही निलंबित किए जा सकते हैं। जांच प्रभावित नहीं हो, इसलिए स्वायत्त शासन विभाग ने इसकी तैयारी कर ली है। हालांकि इसका अंतिम फैसला स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल करेंगे।

08/11/2019