Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
जयपुर

अजातशत्रु 'बाबोसा' ने आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को हमेशा प्रथम माना: वसुंधरा राजे

Wednesday, May 15, 2019 17:45 PM
स्व. भैरोंसिंह शेखावत की तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित कर नमन करते हुए वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

जयपुर। पूर्व उपराष्ट्रपति व राजस्थान के मुख्यमंत्री रहे स्व. भैरोंसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर बुधवार को भाजपा, कांग्रेस सहित तमाम पार्टियों के नेताओं ने उन्हें याद कर नमन किया। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व उपराष्ट्रपति एवं हमारे प्रेरणास्त्रोत स्व. श्री भैरोंसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। अजातशत्रु बाबोसा ने आखिरी छोर पर बैठे व्यक्ति को हमेशा प्रथम माना। आपके उच्च आदर्श व सिद्धांत अनंतकाल तक हमें समाज सेवा के लिए प्रेरित करते रहेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर भैरोंसिंह शेखावत को श्रद्धांजलि दी है।

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया कि पूर्व उप राष्ट्रपति , राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री श्री भैरोंसिंह शेखावत जी की पुण्यतिथि पर शत् शत् नमन। केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि अपने कुशल नेतृत्व से राजस्थान की राजनीति को नई दिशा देने वाले भाजपा के लोकप्रिय जननेता बाबोसा की पुण्यतिथि पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति और राजनीति के आदर्श स्व. श्री भैरोंसिंह शेखावत जी" बाबो सा" की पुण्यतिथि पर उन्हें सादर नमन व विनम्र श्रद्धांजलिI भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व आमेर विधायक सतीश पूनिया, विद्याधर नगर विधायक नरपत सिंह राजवी, भाजपा नेता अभिमन्यु राजवी ने भैरोंसिंह शेखावत को नमन कर श्रद्धांजलि दी है।

यह भी पढ़ें:

लोगों के साथ किरोड़ी पहुंचे कमिश्नर आॅफिस

राज्यसभा सांसद डॉ.किराड़ी लाल मीणा को जयपुर के ईदगाह में कावड़ यात्रा को लेकर हुए विवाद के बाद तनाव व्याप्त होने के प्रकरण में स्थानीय लोगों के साथ पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव से मिलने पहुंचे।

23/08/2019

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस कर रही गुमराह: सराफ

मालवीय नगर विधायक व पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने कहा है कि नागरिक संशोधन कानून (सीएए) भारतीय नागरिकों के लिए नहीं है। यह कानून पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से प्रताड़ित होकर आए अल्पसंख्यकों के लिए है, लेकिन कांग्रेस देश को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

06/01/2020

जयपुर के माणक चौक इलाके में गैस सिलेंडर फटने से महिला और बच्चे की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में एक महिला व एक बच्चे की मौत हुई है, एक अन्य युवक घायल हो गया।

02/03/2020

पहली बार लोकसभा चुनाव जीतकर कैलाश चौधरी बने मोदी मंत्रिमंडल के सदस्य

लोकसभा चुनाव में राजस्थान की बहुचर्चित बाड़मेर लोकसभा सीट से सांसद कैलाश चौधरी को पहली बार में ही मंत्री बनने का सौभाग्य हासिल हो गया।

31/05/2019

मुख्यमंत्री गहलोत ने मेट्रो फेज वन बी के काम को जल्द पूरा करने के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चांदपोल से बड़ी चौपड़ के बीच निर्माणाधीन जयपुर मेट्रो के फेज वन-बी को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

19/09/2019

Video: चलते ऑटो में लगी आग, लगा लंबा जाम

सरस पुलिया पर चलते ऑटो में अचानक आग लग गई। आग से ऑटो जल गया।

23/07/2019

अब RTO के VIP नम्बरों के लिए होगा ई-ऑक्शन, नियम शाखा में बनाया जा रहा प्रस्ताव

अब आरटीओ के वीआईपी नम्बरों के लिए ई-ऑक्शन होगा। इसको लेकर परिवहन मुख्यालय में नियम शाखा में प्रस्ताव बनाया जा रहा है। परिवहन विभाग ने वीआईपी नम्बरों की दरें 6 गुना बढ़ाने का प्रस्ताव भी दिया है।

05/10/2019