Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of June 2020
 
जयपुर

पहलू खान मॉब लिंचिंग से जुड़े मामले में हाईकोर्ट में परिजनों की अपील पर हुई सुनवाई

Friday, November 08, 2019 12:15 PM
राजस्थान हाईकोर्ट, जयपुर

जयपुर। पहलू खान मॉब लिंचिंग से जुड़े मामले में पहलू खान के पुत्र इरशाद, आरिफ के साथ घटना में घायल अजमत और रफीक की अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने अपील को राज्य सरकार की अपील के साथ सूचीबद्ध करने के आदेश दिए हैं। जस्टिस सबीना की खंडपीठ ने उक्त आदेश दिए हैं।

अपील में अलवर जिला अदालत के फैसले को चुनौती दी गई है। बता दें कि जिला अदालत ने सभी आरोपियों को बरी कर दिया था, 14 अगस्त 2019 को अलवर की अदालत ने फैसला सुनाया था।

यह भी पढ़ें:

ठगी के पैसों से महंगी कारें खरीदकर मौज मस्ती करने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार

ओएलएक्स पर आईफोन, सेमसंग, सहित अन्य कंपनी के मोबाइलों को सस्ते दामों में बेचने के बहाने लोगों से ठगी के आरोप में विद्याधर नगर थाना पुलिस ने दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है।

27/04/2019

मंत्री के आदेश पर किए निलम्बन को हाईकोर्ट ने किया रद्द

राजस्थान हाईकोर्ट ने दो साल पहले विभाग के मंत्री के निर्देश पर निलम्बित किए कर्मचारी का निलम्बन आदेश रद्द कर दिया है। न्यायाधीश एसपी शर्मा की एकलपीठ ने यह आदेश याचिकाकर्ता किन्तुराम मीणा की याचिका को मंजूर करते हुए दिए।

10/12/2019

मादा पैंथर के साथ दिखाई दिए शावक

झालाना लेपर्ड रिजर्व में मादा पैंथर फ्लोरा के साथ पहाड़ी पर 3शावक दिखाई दिए। ऐसे में अब झालाना लेपर्ड सफारी में पैंथरों का कुनबा बढ़ गया है।

20/02/2020

हाईकोर्ट ने सांभर झील में पक्षियों की मौत को लेकर मांगा जवाब

राजस्थान हाईकोर्ट ने सांभर झील में प्रवासी पक्षियों की मौत के मामले में वन एवं पर्यावरण मंत्रालय से जवाब मांगा है। कोर्ट ने राज्य सरकार और सांभर सॉल्ट लिमिटेड से झील की रामसर साइट घोषित होने की तारीख 24 मार्च 1990 के बाद जारी लीज, निर्माण और अवैध कब्जों की जानकारी देने को कहा है।

20/12/2019

तीन तस्कर गिरफ्तार

स्पेशल आॅपरेशन गु्रप (एसओजी) की जयपुर व उदयपुर की टीम ने बुधवार को चित्तौड़गढ़ में कार्रवाई कर आन्ध्रप्रदेश से लाया गया 175 किलो गांजा बरामद कर तस्करी में लिप्त तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

20/06/2019

गहलोत सरकार को बसपा का समर्थन जारी रहेगा: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का राजस्थान में कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रहेगा। बसपा की प्रमुख मायावती ने कहा कि पार्टी ने विधानसभा चुनाव में पहले ही कांग्रेस पार्टी को समर्थन दिया था

29/05/2019

राज्यपाल मिश्र की प्रदेशवासियों से अपील, कहा- कोरोना से डरें नहीं, सावधानी बरतें

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि कोरोना से डरें नही, सावधानी बरतें। मिश्र ने आज यहां जारी संदेश में कहा है कि कोरोना से डरें नहीं।

19/03/2020