Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
जयपुर

महाराष्ट्र में कांग्रेस चुनाव जीतने जा रही है, भाजपा की सोच फासिस्ट है: अशोक गहलोत

Thursday, October 17, 2019 17:10 PM
मीडिया से बात करते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार कर गुरुवार को जयपुर आ गए। एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव जीत रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से देश में लोकतंत्र खतरे में है।

उन्होंने कहा कि लड़ाई भाजपा से नीति और सिद्धांतों को लेकर है। बता दें कि गहलोत महाराष्ट्र में पार्टी का चुनाव प्रचार करने गए थे।

गहलोत ने कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद और धर्म के नाम पर राजनीति रही है, जबकि लड़ाई विचारधारा की, नीतियों और कार्यक्रमों के आधार पर राजनीति होनी चाहिए, जो दुर्भाग्य से नहीं हो रही है। हमें उम्मीद है कि जनता समझ जाएगी। जनहित के मुद्दों पर आधारित राजनीति, मुद्दा आधारित कैम्पेन को तवज्जो मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आप (भाजपा) सत्ता में हो,लेकिन लोकतंत्र के अंदर विपक्ष की भावनाओं का भी आदर करना पड़ता है, विपक्ष क्या सोचता है उसको भी तवज्जो देनी पड़ती है, जबकि इनकी सोच फासिस्ट है, इनको मतलब नहीं कि पब्लिक क्या सोचती है, दूसरी राजनीतिक पार्टियों के क्या विचार हैं, इनके लिए विपक्ष के मायने कुछ नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:

टोंक के लिए खाद्य सामग्री के एक हजार पैकेट देने पर अक्षय पात्र फाउंडेशन का आभार: पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से उनके निवास पर शनिवार को अक्षय पात्र फाउंडेशन का प्रतिनिधिमण्डल मिला तथा कोरोना के कारण देश व प्रदेश में जारी लॉकडाउन के दौरान अक्षय पात्र फाउंडेशन द्वारा गरीब व असहाय लोगों के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी।

11/04/2020

राज्यवर्धन सिंह को पार्टी राजस्थान में जल्द दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस दूसरी सरकार में जयपुर ग्रामीण के सांसद राज्यवर्धन सिंह को शामिल नहीं करने को लेकर प्रदेशवासियों को बड़ी हैरानी है

31/05/2019

कहीं सड़के टूटी, तो कही गंदगी का ढेर

शहर का परकोटा यूनेस्को की वर्ल्ड हेरिटेज सिटी में शामिल है, लेकिन सुविधाओं की बात की जाए, तो यहां स्थित वही ढाक के तीन पात जैसी है।

31/12/2019

अलवर गैंगरेप मामले में 4 मुख्य आरोपी और एक वीडियो वायरल करने वाला गिरफ्तार

अलवर जिले के थानागाजी इलाके में पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप करने और उसका सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में सरकार पूरी तरह गंभीर है।

09/05/2019

सांगानेर पुलिस की गिरफ्त में आए 2 शातिर वाहन चोर, 7 बाइक बरामद

सांगानेर पुलिस ने सोमवार को 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर 7 बाइक बरामद की है।

19/05/2020

एसीबी ने आरटीओ इंस्पेक्टर के आवास पर मारा छापा

एसीबी ने मानसरोवर में कार्रवाई करते हुए आरटीओ इंस्पेक्टर मुक्ता वर्मा के आवास पर छापा मारा।

05/12/2019

पड़ोसी ही निकला मासूम का हत्यारा, गलत काम करने का बच्चे ने किया था विरोध

राजधानी के मुहाना क्षेत्र के केश्यावाला में 11 साल के बच्चे अर्पित चौधरी की हत्या करने के मामले को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने पड़ोसी रोडू उर्फ राकेश को हिरासत में लिया है। पूछताछ में उसने अर्पित की हत्या की बात कबूल कर ली।

06/01/2020