Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
जयपुर

राजस्थान के सरकारी कार्यालयों में गांधीजी का चित्र लगाना अनिवार्य

Thursday, October 17, 2019 14:55 PM
महात्मा गांधी (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्य सचिव डीबी गुप्ता ने सभी एसीएस, प्रमुख शासन सचिव और विभागाध्यक्षों को पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया कि सभी सरकारी कार्यालयों में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का चित्र लगाना अनिवार्य होगा।

डीबी गुप्ता ने सभी कार्यालयों को पत्र लिखकर गांधीजी का चित्र लगाने के आदेश दिए हैं। बता दें कि शिक्षा मंत्री गोविन्द डोटासरा अपने विभाग में गांधी की तस्वीर पहले से ही लगाते हैं।

यह भी पढ़ें:

जयपुर मेट्रो के सैकंड फेज के लिए डीपीआर तैयार, 23 किमी. दूरी में 20 स्टेशन प्रस्तावित

शहर के लिए मेट्रो के सैकंड फेज की डीपीआर तैयार कर ली गई है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने जेएमआरसी को संशोधित डीपीआर सौंप दी है।

04/04/2020

नखराली नार के पोस्टर का विमोचन

अजमेर रोड स्थित होटल में नखराली नार पोस्टर का विमोचन किया गया। कार्यक्रम के आयोजक पूनम खंगारोत व सुशील भारती ने कहा कि राजस्थान का नाम आते ही रंग-बिरंगी वेशभूषा में थिरकते-गाते लोग आंखों के सामने नजर आने लगते हैं।

03/12/2019

सीतापुरा से अंबाबाड़ी तक मेट्रो का सैकंड फेज तय, फेज ‌‌वन बी को ट्रांसपोर्ट नगर तक बढ़ाने पर भी बनी सहमति

जयपुर मेट्रो का सैकंड फेज सीतापुरा से अंबाबाड़ी तक तय किया गया है। मुख्य सचिव डी बी गुप्ता की अध्यक्षता में हुई बैठक में इस रूट को मंजूरी प्रदान की गई।

26/11/2019

बारिश का दौर जारी, कई छोटे बांध टूटे

राज्य में बारिश का दौर जारी रहने से कई हिस्सों में हालत खराब बने हुए हैं। तेज बारिश के चलते कई गांव टापू बन गए और उनका सम्पर्क कट गया।

18/08/2019

ज्वैलरी शो जेजेएस 20 दिसंबर से होगा शुरू, दो लाख वर्ग फीट एरिया में 825 बूथ लगेंगे

जयपुर ज्वेलरी शो के चेयरमैन विमल चंद सुराणा ने बताया कि यह 16वां संस्करण हैं। शो की थीम इंस्पायर टू क्रिएट आ फैशन स्टेटमेंट्स हैं।

13/12/2019

कैबिनेट ने विधानसभा के विशेष सत्र को दी मंजूरी

कैबिनेट ने विधानसभा के विशेष सत्र को सर्क्युलेशन से मंजूरी दे दी है। आरक्षण व्यवस्था को 10 वर्ष बढ़ाने का संकल्प पारित हो सकता है।

19/01/2020

गुजरात से कांग्रेस विधायकों का जयपुर आना जारी, 21 और पहुंचे

गुजरात के कांग्रेसी विधायकों के जयपुर आने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा। गो एयर की फ्लाइट से दिन में 21 विधायक पहुंचे। एयरपोर्ट पर विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी एवं उपमुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी ने विधायकों की अगवानी की। इसके बाद इनको शिव विलास होटल ले जाया गया।

17/03/2020