Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
जयपुर

दारा सिंह एनकाउंटर मामले में हाईकोर्ट ने पुलिसकर्मियों को जारी किए नोटिस

Thursday, October 17, 2019 11:00 AM
दारा सिंह (फाइल फोटो)

जयपुर। दारा सिंह एनकाउंटर से जुड़े मामले में सीबीआई की अपील पर हाइकोर्ट ने नोटिस जारी कर दिया। हाईकोर्ट ने इस प्रकरण में बरी किए पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी किए हैं। जस्टिस सबीना की खंडपीठ ने उक्त आदेश दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि डीजे कोर्ट ने 13 मार्च 2018 को मामले में 13 पुलिसकर्मियों को बरी किया था और 23 अक्टूबर 2006 को एसओजी ने दारा सिंह का  एनकाउंटर किया था।

यह भी पढ़ें:

जनता के लिए राहत पैकेज की घोषणा करें राजस्थान सरकार, माफ करें 3 महीने के बिजली-पानी बिल: पूनिया

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है कि कोरोना संकट से उत्पन्न स्थिति के बाद वो राज्य की जनता के लिए राज्य सरकार की ओर से राहत पैकेज की घोषणा करें।

28/05/2020

रोडवेज बसों में कल से शुरू होगा सफर, यात्रा से पहले यात्री को लेना होगा ऑनलाइन टिकट

राजस्थान में करीब दो माह बाद रोडवेज प्रशासन यात्रियों के लिए शनिवार से बसों का संचालन शुरू करेगा। ये बसें सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक ही संचालित होंगी। इनका सिंधी कैंप बस स्टैण्ड से संचालन नहीं होगा। बड़ी बात यह है कि यात्री को बस में सफर करने से पहले ऑनलाइन टिकट लेना होगा।

22/05/2020

भक्ति में प्रीत हो तो मिलती हैं ऊंचाइयां: सुधान्शु महाराज

भक्ति में प्रीत हो, मन में सच्ची श्रद्धा और विश्वास हो तो व्यक्ति की सफलता में कोई संदेह नहीं रह जाता। ऐसा व्यक्ति जीवन में सफलता की अनुपम ऊंचाइयां चढ़ता चला जाता है।

21/12/2019

जयपुर, जोधपुर और उदयपुर की जिला प्रमुख सीटें सामान्य महिला वर्ग के लिए आरक्षित

जिला प्रमुखों के आरक्षण व लॉटरी का कार्य अतिरिक्त मुख्य सचिव ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग राजेश्वर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हो रही है।

21/12/2019

इलेक्ट्रिक बसें चलाने में कंपनी नहीं ले रही रुचि

रोडवेज के साझे में इलेक्ट्रिक बसें चलाने में कोई कंपनी रूचि नहीं ले रही। रोडवेज प्रशासन की ओर से आमंत्रित किए गए टेंडरों में सिर्फ एक ही कंपनी ने आवेदन किया था।

16/11/2019

श्रमिकों को यूपी भेजने पर हमने 5 करोड़ खर्च किए, फिर 36 लाख मायने नहीं रखते: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जानबूझकर कोटा से बच्चों को भेजने की एवज में बसों के बिल के 36 लाख के भुगतान को तूल दिया गया, जबकि हमने तो यूपी में श्रमिक भेजने के लिए 5 करोड़ खर्च किए हैं। ऐसे में 36 लाख रुपए का भुगतान क्या मायने रखता है।

02/06/2020

कांग्रेस ने जन आकांक्षाओं को ध्यान में रखकर बनाया घोषणा-पत्र : तिवाड़ी

हाल में कांग्रेस में शामिल हुए राजस्थान के पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी ने कहा है कि कांगेस का घोषणा पत्र एक व्यक्ति के मन की बात नहीं है बल्कि यह देश के करोड़ों लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति करने वाला है।

10/04/2019