Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
जयपुर

नाकाबंदी में पकड़े गए पांच बदमाश, वाहन छीनने का हुआ खुलासा

Tuesday, October 08, 2019 09:35 AM
वाहन चोरी, पर्स और मोबाइल छीनने वाले पांच चोरों को गिरफ्तार किया है।

जयपुर। खो नागोरियान पुलिस ने वाहन चोरी, पर्स और मोबाइल छीनने वाले पांच चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की चोरी की दो बाइक पर पांच युवक सवार हैं। ये पांचों युवक पालड़ी मीना से मोबाइल व पर्स छीनने के लिए गोनेर रोड की ओर जा रहे हैं। इस सूचना पर टीम ने पालड़ी मीना रोड डीएच अस्पताल के पास नाकाबंदी कर उक्त व्यक्तियों को रुकवाकर वाहनों के कागजात पूछे तो इन्होंने कागज नहीं होने की बात कही। जांच की तो बाइक चोरी की निकली। इन्होंने एक बाइक रामगंज से चोरी करना कबूल की। ये पांचों स्मैक के आदी हैं। इनके कब्जे से चार बाइक और सात मोबाइल बरामद किए हैं।

इनको किया गिरफ्तार
गिरफ्तार नाजिम खान (19) निवासी सिंवारा बिजनोर उत्तर प्रदेश हाल जेडीए क्वार्टर कच्ची बस्ती सूरजपोल अनाजमंडी गलतागेट, रिजवान खान उर्फ रिज्जू (20) निवासी कांठ मुरादाबाद बिजनौर उत्तर प्रदेश हाल कच्ची बस्ती सूरजपोल अनाजमंडी नाला गलतागेट, फिरोज खान (19) निवासी कच्चीबस्ती सूरजपोल अनाजमंडी नाला गलतागेट, इस्तकार उर्फ  मुन्ना (19) निवासी सिंवारा बिजनोर उत्तर प्रदेश हाल शब्बीर खान गाय रखने वाले का मकान गोटा फैक्ट्री के मोहम्मद  पहाड़गंज रामगंज और मोहम्मद तोफीक निवासी कोडद्वार पोडी गढ़वाल उत्तराखण्ड हाल पालडी मीना खोह नागोरियान का रहने वाला है।

 

यह भी पढ़ें:

देश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं, उनको सही दिशा देने की जरूरत है: कलराज मिश्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने वेस्ट जोन की यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर की मीट को संबोधित किया। उन्होंने सभी अतिथियों का अभिनंदन किया।

11/12/2019

देश के इतिहास में जेएनयू की घटना बड़ी : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जेएनयू की घटना देश के इतिहास में बहुत बड़ी घटना है। विश्वविद्यालय के अंदर नकाबपोश गुंडे घुसकर आतंक मचा दें और पुलिस कोई एक्शन नहीं ले।

11/01/2020

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने दिया इस्तीफा

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे इस्तीफे में उन्होंने निजी कारण बताए हैं

25/11/2019

जो इतिहास में सही है वही बच्चों को पढ़ाया जाएगा: गोविन्द डोटासरा

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने पुस्तकों व चैप्टर को लेकर एक और बयान दिया है कि पिछली सरकार ने किया था

14/05/2019

अर्नब ने की सारी हदें पार, सोनिया पर हमला निंदनीय : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पालघर की भीड़ को भगाने की घटना पर शांत रहने का आरोप लगाया है।

24/04/2020

अभिमन्यु पूनिया और महावीर गुर्जर ने सचिन पायलट से की मुलाकात

राजस्थान विश्वविद्यालय में एनएसयूआइ के विजयी प्रत्याशी महावीर गुर्जर ने उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से मुलाक़ात की।। पायलट ने महावीर को बधाई दी।

29/08/2019

आर्थिक पिछड़ों को दस फीसदी आरक्षण देने के आदेश

राजस्थान हाईकोर्ट ने आयुर्वेद मंत्रालय और ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ आयुर्वेद सहित अन्य को आदेश दिए हैं कि ऑल इंडिया आयुर्वेद पीजी प्रवेश परीक्षा- 2019 में इडब्ल्यूएस को आरक्षण दें। इसके साथ ही कोर्ट ने आर्थिक पिछड़ों के लिए आरक्षित दस फीसदी सीटों के लिए अलग से काउंसलिंग करने को कहा है।

11/09/2019