Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of January 2020
 
जयपुर

यह भी पढ़ें:

जयपुर: शास्त्री नगर में मासूम से दुष्कर्म करने वाला दरिंदा गिरफ्तार

राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर में मासूम बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

06/07/2019

एडिश्नर कमिश्नर अजय लाम्बा ने दिए सड़कों पर बजते डीजे को जब्त करने के निर्देश

एडिश्नर कमिश्नर अजय लाम्बा ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली, जिसमें उन्होंने अधिकारियों को सड़कों पर बजने वाले डीजे पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

10/10/2019

नर्सरी की जमीन पर व्यावसायिक गतिविधियों को लेकर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

राजस्थान हाईकोर्ट ने अजमेर रोड स्थित अवाप्तशुदा जमीन पर व्यावसायिक गतिविधियां संचालन करने पर एसीएस यूडीएच, जेडीए सचिव, नगर निगम आयुक्त और जेवीवीएनएल सहित प्रदूषण नियंत्रण मंडल से जवाब मांगा है।

03/01/2020

तबादला आदेश के खिलाफ शिक्षकों ने दायर की याचिकाएं

तबादला आदेश के खिलाफ शिक्षक शिक्षा संकुल पहुंचे। 700 से अधिक शिक्षकों ने रेट में याचिकाएं दायर की है। रेट के बाहर काफी संख्या में शिक्षकों की भीड़ लगी हुई है।

03/10/2019

अटक गए प्रस्ताव, पांच शहरों को नहीं मिली अमृत की सौगात

राज्य सरकार की ओर से पांच शहरों को अमृत मिशन में शामिल करने का केन्द्रीय शहरी विकास मंत्रालय को प्रस्ताव भेजा गया, लेकिन इन शहरों के प्रस्तावों को केन्द्र ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

25/04/2019

ट्रैफिक पुलिस को वितरित किए किए 150 फर्स्ट एड किट

सड़क हादसों में घायलों को प्राथमिक उपचार देने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने परिवहन विभाग और इंटरनल हॉस्पिटल के साथ मिलकर एक अभियान चलाया है।

17/12/2019

तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस मुख्यालय की सीआईडी अपराध शाखा के नशा मुक्त राजस्थान अभियान के तहत पुलिस मुख्यालय की स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए भरतपुर शहर के उद्योगनगर थाना क्षेत्र के गांव ताखा व जयपुर कमिश्नरेट के बस्सी थाना इलाके में मादक पदार्थ गांजा एवं अवैध शराब की बड़ी खेप जब्त कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

28/12/2019