Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
दुनिया

बांग्लादेश में नाव दुर्घटना: हादसे में अब तक 25 लोगों की मौत, 5 को बचाया

Monday, May 03, 2021 15:30 PM
नाव दुर्घटना में 25 लोगों की मौत।

ढाका। बांग्लादेश के पुराने कंथलबारी घाट पर सोमवार को दो नावों के बीच टक्कर में 25 लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य लापता हैं। बंगलाबाजार फेरी घाट के यातायात पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि मुंशीगंज के शिमुलिया से 30 यात्रियों को लेकर एक नाव बंगलाबाजार फेरी घाट जा रही थी कि रास्ते में बंगलाबाजार फेरी घाट के पास पुराने कंथलबारी घाट पर बालू लदी एक अन्य नाव से टकरा गई। इस घटना के कारण स्पीड बोट पानी में डूब गई।

उन्होंने बताया कि अब तक 25 शवों को निकाला जा चुका है। घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है। इंस्पेक्टर के मुताबिक इस घटना में 5 लोगों को बचाया जा चुका है। घटना में प्रभावित लोगों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। इनमें से एक गंभीर व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यातायात पुलिस, नौसेना पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य कर रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जर्मनी गोलीबारी मामले में पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने जर्मनी के हनाउ में हुई गोलीबारी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी स्थानीय समाचार पत्र ने दी।

20/02/2020

संसद में इमरान खान के मंत्री ने ही खोल दी पोल, पाकिस्तान ने ही करवाया था पुलवामा हमला

पाकिस्तान अपनी धरती पर आतंकियों को पालने के आरोप को भले ही खारिज करता आ रहा हो, पर उसके मंत्री ने ही अब पोल खोल दी है। पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने संसद में बोलते हुए पाकिस्तान का सच दुनिया के सामने ला दिया है। चौधरी ने पिछले साल पुलवामा में किए गए आतंकी हमले को अपनी कामयाबी बताया है।

30/10/2020

दुनिया में कोरोना मरीजों की संख्या हो गई 14.96 करोड़

दुनिया विश्व में कोरोना संक्रमण से अब तक 14.96 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित हुए है। 31.51 लाख के अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

29/04/2021

अफगानिस्तान में बम विस्फोट, 34 लोगों की मौत

अफगानिस्तान के कंधार प्रांत में बुधवार तड़के हुए एक भीषण बम विस्फोट में 34 से अधिक लोगों की मौत हो गयी और कम से कम 23 अन्य घायल हो गये।

31/07/2019

जॉनसन एंड जॉनसन ने ब्राजील में कोविड-19 वैक्सीन परीक्षणों पर लगाई रोक

मेडिसिन उत्पाद बनाने वाली अमेरिकी कंपनी जॉनसन एंड जॉनसन ने बुधवार को ब्राजील में कोरोना वैक्सीन के चिकित्सीय परीक्षण पर फिलहाल रोक लगा दी है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य नियामक संस्था ब्राजीलियन स्वास्थ्य निगरानी एजेंसी (अन्विसा) ने बुधवार को यह जानकारी दी।

14/10/2020

जस्टिन ने डोनाल्ड ट्रंप से की बात

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से बात की। कनाडा के प्रधानमंत्री कार्यालय ने इसकी जानकारी दी।

09/01/2020

पाकिस्तान: सिंध के घोटकी जिले में ट्रेन दुर्घटना में मृतकों की संख्या हुई 62, 100 से ज्यादा लोग हुए घायल

पाकिस्तान के दक्षिणी प्रांत सिंध में दो ट्रेनों के बीच हुई टक्कर में मरने वालों की संख्या बढ़कर 62 हो गई है और 100 से अधिक घायल हैं। जिनका पानो अकील, घोटकी और मीरपुर माथेलो के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है, जिनमें से 15 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

08/06/2021