Dainik Navajyoti Logo
Friday 13th of December 2019
 
दुनिया

यह भी पढ़ें:

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को मिली बड़ी जिम्मेदारी, गूगल की पैरेंट कंपनी एल्फाबेट के सीईओ बने

गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई को एक और बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उन्हें गूगल की पेरेंट कंपनी अल्फाबेट का सीईओ बनाया गया है। गूगल के सह-संस्थापक लैरी पेज और सर्गेई ब्रिन ने परिवार को समय देने का हवाला देकर अपना पद छोड़ दिया है और इसी के साथ उनकी जिम्मेदारी सुंदर पिचाई के हाथों में आ गई है।

04/12/2019

मोदी से हरी झंडी मिलने पर कश्मीर में मध्यस्थता : ट्रम्प

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थता का जिक्र छेड़ते हुए है कि वह इसके लिए तैयार हैं लेकिन भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरी झंडी देंगे तभी आगे बढ़ेंगे।

02/08/2019

श्रीलंका में चेहरा ढंकने पर प्रतिबंध

श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना ने देश में श्रृंखलाबद्ध घातक बम विस्फोट की घटनाओं के बाद रविवार को चेहरा ढकने पर प्रतिबंध लगाने वाले एक आदेश पर हस्ताक्षर किए।

29/04/2019

भारत और इजरायल जल को बचाने के लिए एक साथ करें काम : शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि भारत और इजरायल जीवन, जल और अपने ग्रह को बचाने के लिए एक साथ काम करें।

19/11/2019

खुलेगा कालेधन का पिटारा, स्विट्जरलैंड ने मोदी सरकार को सौंपी भारतीय खातों की जानकारी

स्विट्जरलैंड की सरकार ने भारत सरकार को बैंक खातों से जुड़ी पहली जानकारी दी है।

07/10/2019

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रह चुके नवाज शरीफ का प्लेटलेट काउंट बहुत ही कम हो गया था।

22/10/2019

पाकिस्तान ने करतारपुर गलियारे पर बैठक के लिए भारतीय पत्रकारों को किया आमंत्रित

पाकिस्तान ने भारत के साथ करतारपुर गलियारे और उससे संबंधित तकनीकी मुद्दों पर चर्चा के लिए 14 जुलाई को वाघा में होने वाली दूसरे दौर की बातचीत के लिए भारतीय पत्रकारों को आमंत्रित किया है।

09/07/2019