Dainik Navajyoti Logo
Friday 30th of October 2020
 
भारत

मोदीजी आप कितने भी भाषण दीजिए, किसान इसका जवाब देंगे: राहुल

Saturday, April 27, 2019 10:15 AM
बिहारविधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार मंच साझा किया।

समस्तीपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि चौकीदार वाली भाजपा सरकार का टाइम ओवर हो चुका है। गांधी ने समस्तीपुर जिले के जितवारपुर में महागबंधन उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री एवं भाजपा पर करारा प्रहार किया और कहा कि चौकीदार वाली भाजपा सरकार का ‘टाइम ओवर’ हो चुका है। लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद बिहार में महागबंधन के घटक प्रमुख घटक राजद के युवा नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी ने पहली बार मंच साझा किया।

गांधी ने कहा कि मोदीजी आप कितने भी भाषण दीजिए, किसान इसका जवाब देंगे।’ उन्होंने कहा कि कालाधन खत्म करने के नाम पर नोटबंदी कर दी गई। देश के करोड़ों लोगों को बैंक के सामने कतार में खड़ा कर दिया गया। कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए ही नोटबंदी की गई। 

 

यह भी पढ़ें:

PMC बैंक घोटाला : पूर्व चेयरमैन वरयाम सिंह 9 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में, ईडी ने भी शुरू की जांच

पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक घोटाले में पूर्व चेयरमैन एस वरयाम सिंह को 9 अक्टूबर तक के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

08/10/2019

पुलवामा विस्फोट में घायल हुए एक मेजर सहित दो जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में कल उच्च शक्तिशाली विस्फोटक की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हुए दो जवानों की मंगलवार को अस्पताल में मौत हो गई।

18/06/2019

वीर सावरकर ने दिया 1857 को पहला स्वतंत्रता संग्राम का नाम : अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने काशी विश्वविद्यालय की दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय संगोष्ठी गुप्तवंशक वीर स्कंदगुप्त विक्रमादित्य के शुभारंभ के अवसर पर कहा कि स्कंदगुप्त का दुर्ग की रचना, नगर की रचना और राजस्व के नियमों को संशोधित करके शासन व्यवस्था को आगे बढ़ाने में बहुत बड़ा योगदान है।

17/10/2019

विकास से वंचित गरीबों के जीवन में मोदी सरकार लाई खुशहाली : शाह

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार बनने का दावा करते हुए सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले पांच साल में विकास से वंचित देश के करीब पचास करोड़ गरीबों के जीवन में खुशहाली लाई है।

07/05/2019

पीएमसी बैंक घोटाले में सरकार की चुप्पी खतरनाक : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाब और महाराष्ट्र कोपरेटिव बैंक (पीएमसी) के मामले में सरकार की चुप्पी को खतरनाक बताया और कहा कि उसे स्वीकार करना चाहिए कि सरकार की कुनीतियों के कारण इस बैंक में घोटाला हुआ है।

15/10/2019

सुप्रीम कोर्ट ने हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी पर लगाई रोक

सुप्रीम कोर्ट ने पाटीदार आंदोलन के मामले में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को बड़ी राहत प्रदान करते हुए उसकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

28/02/2020

डिफेंस एक्सपो-2020: दुनिया में धाक जमाने को तैयार डीआरडीओ

ए सेट तकनीक से लैस उपग्रह रोधी मिसाइल (इंटरसेप्टर) के सफल प्रक्षेपण के जरिये दुनिया में धाक जमाने वाला रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन 5 फरवरी से यहां शुरू होने वाले डिफेंस एक्सपो-2020 विश्व की दिग्गज कंपनियों के सामने अपने बेहतरीन रक्षा उत्पादों का प्रदर्शन करेगा।

03/02/2020