Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
भारत

आंतरिक संकट से ध्यान हटाने के लिए सीमा पार आतंकवाद में लगा है पाकिस्तान : कांग्रेस

Sunday, September 15, 2019 19:05 PM
प्रमोद तिवारी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा कि पाकिस्तान अपनी आंतरिक उथल-पुथल से देशवासियों का ध्यान हटाने के लिए सीमा पार आतंकवादी गतिविधियों में लगा है, लेकिन उसे पता होना चाहिए कि भारतीय सेना उसकी हर नापाक हरकत का जवाब देने में पूरी तरह सक्षम है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने मीडिया से कहा कि हमें भारतीय सेना पर पूरा भरोसा है और वह भारतीय सीमा पर कदम रखने वालों से निपटने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आंतरिक संकट से अपनी जनता का ध्यान हटाने के लिए भारतीय सीमा में आतंकवादियों को भेजने की कोशिश में लगा है।

तिवारी ने अर्थव्यवस्था में मंदी के लिए मोदी सरकार पर भी हमला बोला। श्रम मंत्री संतोष गंगवार के सार्वजनिक क्षेत्र की नौकरियों के लिए उत्तर भारत के लोगों के पास योग्यता नहीं होने के बायन पर बोलते हुए कहा कि यह बेहद आपत्तिजनक तथा दुर्भाग्यपूर्ण बयान है। मंत्री ने सभी उत्तर भारतीयों का अपमान किया है जो निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने नागरिकों के संवैधानिक अधिकारों पर कुठाराघात किया है। सरकार के खिलाफ बोलने वालों की आवाज दबायी जा रही है।

यह भी पढ़ें:

देश का सबसे ताकतवर संचार उपग्रह GSAT-30 17 जनवरी को होगा लॉन्च, बढ़ेगी इंटरनेट स्पीड

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र 17 जनवरी को देश का सबसे ताकतवर संचार उपग्रह लॉन्च करेगा। इस उपग्रह के लॉन्च होने के बाद देश की संचार व्यवस्था और मजबूत हो जाएगी।

14/01/2020

उन्नाव रेप केस: पीड़िता के पिता की हत्या मामले में सेंगर समेत 7 दोषियों को 10 साल की सजा

30 हजारी कोर्ट ने उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में कुलदीप सेंगर सहित 7 दोषियों को 10-10 साल की सजा सुनाई है।

13/03/2020

सरकार की आरक्षण खत्म करने की साजिश : उदित

अनुसूचित जाति जनजाति संगठनों के अखिल भारतीय परिसंघ के अध्यक्ष उदित राज ने मोदी सरकार को संवेदनहीन और गूंगी बहरी करार देते हुए कहा है कि वह सार्वजनिक संगठनों का निजीकरण कर आरक्षण को खत्म करने की साजिश कर रही है इसलिए उसकी नीतियों के विरुद्ध जन आंदोलन की जरूरत है।

01/12/2019

शत्रुघ्न सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ

मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया। सिन्हा ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला तथा बिहार के पार्टी प्रभारी शक्तिङ्क्षसह गोहिल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

06/04/2019

मोदी ने गुरुवायुर कृष्ण मंदिर में की पूजा-अर्चना, कमल के फूलों से तौला गया

मोदी ने केरल के मशहूर गुरुवायूर कृष्ण मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की। उन्हें तुला भरण पूजन परंपरा के तहत कमल के फूलों से तौला गया।

08/06/2019

देश के विकास के योगदान में लालबहादुर को सदियों तक किया जाएगा याद : कमलनाथ

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को देश के विकास में उनके योगदान के लिए सदियों तक याद किया जायेगा।

11/01/2020

एयर एशिया के विमान की आपातकालीन लैंडिंग, विंडशील्ड टूटने के शक पर पायलट ने उठाया कदम

कोलकाता के नेताजी सुभाषचंद्र बोस एयरपोर्ट से 171 यात्रियों को लेकर बागडोगरा जा रही एयर एशिया की एक फ्लाइट को उड़ान भरने के तुरंत बाद ही कोलकाता हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। दरअसल विमान के टेक ऑफ के बाद पायलट विंडशील्ड के टूटने का शक हुआ था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

04/03/2020