Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
भारत

मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी भाजपा में शामिल

Friday, April 26, 2019 14:55 PM
मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी भाजपा में शामिल हो गए हैं। दलेर मेहंदी ने केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल, केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन सिंह, दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, दिल्ली भाजपा के प्रभारी श्याम जाजू, हंसराज हंस, कुलदीप चहल की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा।

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस ने वोट बैंक की खातिर नहीं किया आयोध्या विवाद का समाधान : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस एवं उसकी पूर्ववर्ती सरकारों पर आयोध्या राम जन्मभूमि विवाद को वोट बैंक की खातिर वर्षों लटकाए रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि कांग्रेस चाहती तो इस विवाद के कारण समाज में दरार नहीं पड़ती।

25/11/2019

कांग्रेस को न्यायिक स्वतंत्रता पर सवाल उठाने का नहीं अधिकार : रविशंकर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एस मुरलीधरन के तबादले को लेकर कांग्रेस के आरोपों को खारिज करते हुए को कहा कि इंदिरा गांधी के शासनकाल में उच्चतम न्यायालय में वरिष्ठता क्रम को तोड़ मरोड़ कर नियुक्तियां करने वाली कांग्रेस को यह सवाल उठाने का अधिकार नहीं है।

28/02/2020

वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पार्टी और राज्यसभा की सदस्यता छोड़ी

जब कांग्रेस अपने नए राष्ट्रीय अध्यक्ष की तलाश में है। उसी समय आज पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है।

31/07/2019

हैदराबाद : डॉक्टर रेप-मर्डर केस में 4 गिरफ्तार, फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस भेजने की सिफारिश करेगी पुलिस

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 27 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक की रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद महिला डॉक्टर की लाश को जला दिया।

29/11/2019

मोदी और शाह के इशारे पर काम कर रहा चुनाव आयोग: रणदीपसिंह सुरजेवाला

कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के इशारे पर काम करने का आरोप लगते हुए कहा है कि आयोग ने पश्चिम बंगाल में मोदी की दो रैलियों के बाद जिस तरह से चुनाव प्रचार पर निर्धारित समय से 24 घंटे पहले रोक लगाकर साबित कर दिया है कि यह स्वायत संस्थान अब अपनी विश्वसनीयता खो चुका है और आयोग की नियुक्ति प्रक्रिया पर नए सिरे से विचार करने की जरुरत है।

16/05/2019

देशभक्ति की नई परिभाषा सिखा रहे हैं मोदी : सोनिया

संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर देश के सर्व समावेशी ताने बाने को नष्ट करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि देशभक्ति की नई परिभाषा सिखाई जा रही है और संवैधानिक संस्थाओं को साजिश के तहत कुचला जा रहा है।

07/04/2019

कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों की पीएम मोदी ने की समीक्षा, कहा- घबराने की जरूरत नहीं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोविड-19 नोवेल कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों की मंगलवार को समीक्षा की और लोगों से कहा कि स्थिति से घबराने की जरूरत नहीं है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर कुछ उपाय भी साझा किए।

03/03/2020