Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of June 2020
 
भारत

राहुल गांधी को चुनाव नहीं लड़ने देना चाहिए : उद्धव

Wednesday, April 24, 2019 15:35 PM
उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने एक रैली को संबोधित करते हुए राजद्रोह कानून हटाने के कांग्रेस के चुनावी वादे को लेकर राहुल गांधी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को चुनाव नहीं लड़ने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो कोई राष्ट्रविरोधी गतिविधि में शामिल है उसे बख्शा नहीं जाए। उन्हें फांसी दी जाए।

उन्होंने शिवसेना के लोकसभा उम्मीदवार राजन विचारे के लिए वोट की अपील की और कहा कि मौजूदा सरकार ने सीमा पर जवानों को मजबूत किया। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा और शिवसेना लड़ते रहते तो हम अपने ही देश के दुश्मन बन जाते।
 

यह भी पढ़ें:

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के बाद दुनिया की दूसरी सबसे ऊंची सरदार पटेल की प्रतिमा का अनावरण

दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा 182 मीटर ऊंची स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के बाद सरदार वल्लभभाई पटेल की दूसरी सबसे ऊंची प्रतिमा का गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पाटीदार समुदाय की संस्था सरदारधाम के यहां वैष्णोदेवी सर्किल के समीप स्थित परिसर में अनावरण किया।

03/01/2020

सीएए हमारा आंतरिक मामला, विदेशी पक्ष की कोई भूमिका नहीं : भारत

केंद्र सरकार ने संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार उच्चायुक्त द्वारा नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के संबंध में भारत के सुप्रीम कोर्ट में हस्तक्षेप याचिका दाखिल किए जाने पर कड़ा विरोध व्यक्त किया है और कहा है कि भारत की संप्रभुता से जुड़े विषयों पर विदेशी पक्ष की कोई भूमिका नहीं हो सकती है।

03/03/2020

मोदी कैबिनेट की बैठक में MSME सेक्टर के लिए कई अहम घोषणाएं, बढ़ाया दायरा

अनलॉक 1.0 के पहले दिन पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई, जिसमें कई अहम फैसले लिए गए, जो एमएसएमई, किसान और रेहड़ी पटरी वालों के जीवन पर प्रभाव डालने वाले हैं। बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने इसके बारे में जानकारी दी।

01/06/2020

कोरोना वायरस: देशभर में लागू हो सकता है भीलवाड़ा मॉडल, कैबिनेट सचिव ने दिए संकेत

राजस्थान का भीलवाड़ा जिला पिछले महीने कोरोना वायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बनकर उभरा था। यहां के निजी अस्पताल में डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल के कई स्वास्थ्यकर्मी और मरीज भी पॉजिटिव हो गए थे, लेकिन समय रहते सरकार ने इसे काबू में कर लिया। भीलवाड़ा में सरकार ने समय रहते जरूरी कदम उठाए। अब भीलवाड़ा मॉडल को देशभर में लागू करने की बात कही जा रही है।

07/04/2020

कोरोना अपडेट: देश में 12759 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, अबतक 420 लोगों की गई जान

दुनियाभर में कहर बरपा रहे जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में भी तेजी के साथ फैलता जा रहा है। देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 12759 पहुंच गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि देश में अबतक कोरोना से 420 लोगों की मौत हो गई है।

16/04/2020

किसान डरता है कि कर्ज कैसे लौटाऊं और चौकसी-नीरव मोदी अच्छी नींद लेते हैं: राहुल गांधी

महाराष्ट्र के लातूर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के भारत दौरे के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

14/10/2019

नामपंथी, वामपंथी, दमनपंथी और विकासपंथी की राजनीतिक परंपराओं में से चुनाव करें युवा : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने वाले युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि युवा वर्ग देश की चार अलग-अलग तरह की राजनीतिक परंपराओं नामपंथी, वामपंथी, दमनपंथी एवं विकासपंथी को समझे और फिर तय करें कि इनमें से किस के हाथों में देश जाना चाहिए।

06/05/2019