Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of June 2020
 
भारत

मजबूत सरकार और देश के लिए मजबूत चौकीदार की जरूरत : मोदी

Wednesday, April 24, 2019 10:35 AM
नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

बालेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजबूत सरकार और मजबूत देश के लिए मजबूत चौकीदार को जरूरी बताते हुए मंगलवार को लोगों से राज्य और केंद्र में भाजपा को सत्ता में लाने के लिए उसके पक्ष में मतदान करने की अपील की। मोदी ने बस्ता में विजय संकल्प समावेश को संबोधित करते हुए कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो ‘सबकी सुरक्षा और सबका सम्मान’ होगा। उन्होंने कहा कि चौकीदार सभी के जीवन को आसान और सुरक्षित बना रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें स्पष्ट संकेत मिले हैं कि ओडिशा में कमल खिलेगा और अगली सरकार भाजपा की होगी।

बीजद सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर 
प्रधानमंत्री ने कहा कि वह जब तीन वर्ष पहले बालेश्वर आए थे, ओडिशा बदलाव के लिए पुकार रहा था। इस विजय संकल्प समावेश में इतनी बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी इस बात का संकेत है कि ओडिशा में बदलाव होने जा रहा है। उन्होंने लोगों से भाजपा को राज्य की जनता की सेवा का एक मौका देने की अपील करते हुए वादा किया कि पांच वर्ष के लिए अवसर मिलने पर पार्टी बीजू जनता दल (बीजद) के 19 वर्ष के कार्यकाल में हुए कामों का पांच गुना काम करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजद सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है और राज्य सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है जिसके परिणामस्वरूप ओडिशा में पर्याप्त विकास नहीं हो सका है। बीजद सरकार पर खनन और चिट फंड जैसे कई घोटालों में लिप्त रहने और गरीबों का धन लूटने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, ‘हम भ्रष्टाचार और लाल फीताशाही के खात्मे के लिए प्रतिबद्ध हैं। गरीबों को लूटने वालों को माफ नहीं किया जाएगा।’

 

यह भी पढ़ें:

कश्मीर दौरे से लौटे अजित डोभाल, घाटी में 10 हजार अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के कश्मीर दौरे से लौट आए है। उनके लौटने के बाद वहां 10 हजार अतिरिक्त सुरक्षा बल भेजने का लिया गया है।

27/07/2019

केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने सुनील यादव को उतारा, कांग्रेस ने रमेश सब्बरवाल को

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली विधानसभा के होने वाले चुनाव के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मुकाबले दिल्ली सीट से सुनील यादव को उतारा है।

21/01/2020

जेएनयू ने हॉस्टल फीस में वृद्धि वापस ली

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की कार्यकारी समिति ने पिछले कुछ दिनों से छात्रों के चल रहे जबर्दस्त आंदोलन को देखते हुए फीस वृद्धि के बड़े हिस्से को वापस लेने का फैसला किया है।

14/11/2019

इस्लामिक बैंक को 600 करोड़ का बेलआउट पैकेज देने वाले थे कर्नाटक के एक मंत्री!

इस्लामिक बैंक के नाम पर करीब 30 हजार लोगों को 1500 करोड़ का चूना लगाकर मंसूर खान दुबई भाग गया। कर्नाटक सरकार के एक मंत्री भी मंसूर खान को 600 करोड़ रुपये बेलआउट पैकेज देने वाले थे, लेकिन एक वरिष्ठ आईएएस अफसर की सतर्कता से यह प्लान चौपट हो गया।

15/06/2019

यौनशोषण के आरोप लगाने वाली महिला पेश

उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए न्यायमूर्ति एस ए बोबडे की अध्यक्षता में गठित की गयी समिति ने शुक्रवार को पहली बार जजों के चैंबर में मामले की सुनवाई शुरू की।

27/04/2019

सरकार ने अर्थव्यवस्था सुधार के एजेंडे पर जानबूझकर लगाया ताला: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंदी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा सरकार ने अर्थव्यवस्था सुधार के अपने एजेंडे पर जानबूझकर ताला लगाया हुआ है।

07/10/2019

राज्यसभा में सीएए को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया राजस्थान का जिक्र

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राज्यसभा में सीएए को लेकर राजस्थान का भी जिक्र किया। राष्ट्रपति अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए मोदी ने दावा किया कि साल 2004 में राजस्थान के दो एवं गुजरात के चार जिलों के कलेक्टरों को पाक से आए हिन्दुओं को भारतीय नागरिकता देने का अधिकार दिया गया था।

07/02/2020