Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
भारत

चिदंबरम के खिलाफ व्यक्तिगत बदले की भावना से कार्रवाई कर रही मोदी सरकार: सुरजेवाला

Thursday, August 22, 2019 11:30 AM
कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला।

नई दिल्ली। आईएनक्स मीडिया केस में पू्र्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद अब कांग्रेस उनके बचाव में उतर आई है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता कर चिदंबरम के खिलाफ व्यक्तिगत बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ व्यक्तिगत बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है, लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जांच एजेंसियों ने बेटी की हत्या के आरोप में जेल में बंद महिला के बयान पर केस बनाया और उसे मामले में गवाह बनाया है। उन्होंने कहा कि चिदंबरम के खिलाफ तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है, जबकि चिदंबरम और कार्ति के खिलाफ कोई मामला नहीं बनता है। सुरजेवाला ने कहा कि चिदंबरम के खिलाफ आज तक कोई चार्जशीट दाखिल नहीं हुई है, तो फिर आधी रात को उनकी गिरफ्तारी की वजह क्या है। सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर चिदंबरम के बहाने असल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें:

बजट में जन सामान्य मोदी की प्राथमिकता नहीं : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि जन सामान्य के प्रति उन्हें कोई रुचि नहीं है इसलिए बजट पर व्यापक विचार विमर्श में भी आम आदमी की बजाय वह अपने नजदीकी पूंजी पति मित्रों को ही महत्व देते हैं।

10/01/2020

चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम का मलबा ढूंढ़ने में चेन्नई के इंजीनियर ने की मदद, नासा ने दिया क्रेडिट

अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा के लूनर रिकनैसैंस ऑर्बिटर ने चांद की सतह पर चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम का मलबा ढूंढ लिया है। नासा ने विक्रम का मलबा ढूंढने का क्रेडिट चेन्नई के मैकेनिकल इंजीनियर शनमुगा सुब्रमण्यन को दिया है।

03/12/2019

डीके शिवकुमार को जमानत मिली

दिल्ली हाईकोर्ट ने मनी लाउंड्रिंग के मामले में जेल में बंद कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार को बड़ी राहत दी है।

24/10/2019

पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस ने गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी: मोदी

पीएम नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र के माढा में महाराष्ट्र, गुजरात और अन्य कुछ राज्यों में आए तूफान से लोगों की मृत्यु होने पर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके साथी कहते हैं कि समाज में जो भी मोदी हैं वो सब चोर हैं।

17/04/2019

छात्रा से दुष्कर्म मामले में स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के चर्चित लॉ कॉलेज छात्रा रेप मामले में शुक्रवार को विशेष जांच दल ने पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया।

20/09/2019

राजनाथ सिंह ने अनुच्छेद 370 को बताया नासूर, पाक को भी चेताया

राजनाथ सिंह ने अनुच्छेद 370 को नासूर बताते हुए कहा कि इसने हमारे दिल में केवल घाव दिए हैं, इसकी वजह से कश्मीर में केवल खून बहा।

22/09/2019

साइरस को टाटा संस के चेयरमैन पद पर किया जाए बहाल

टाटा संस को बुधवार उस समय जोरदार झटका लगा जब राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएएलटी) ने साइरस मिस्त्री को कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर बहाल करने का आदेश देने के साथ ही एन चंद्रशेखर की इस पद पर नियुक्ति को गैर कानूनी बताया है।

19/12/2019