Dainik Navajyoti Logo
Monday 24th of February 2020
 
भारत

हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा के बगावत के सुर, कहा- अनुच्छेद 370 पर भटक गई कांग्रेस

Monday, August 19, 2019 09:00 AM
भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा(फाइल फोटो)

रोहतक। हरियाणा की राजनीति में भूचाल लाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को कांग्रेस के खिलाफ बगावत के सुर छेड़ दिए। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के मुद्दे पर कांग्रेस भी कुछ भटक गई है। परिवर्तन महारैली में हुड्डा ने कहा कि वह सारी पाबंदियों से मुक्त होकर आए हैं और जो कुछ कहेंगे मन से कहेंगे। उन्होंने आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार होने की भी बात कही और कहा कि आप साथ दो, मैं चंडीगढ़ में आपकी सरकार बनाकर दूंगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लक्ष्य एक ही है और एक ही नारा है जिसे लेकर आपको जाना है, खट्टर सरकार एक धोखा है हरियाणा बचा लो एक मौका है।

उन्होंने कहा कि उनका परिवार चार पीढ़ियों से कांग्रेस में है। उन्होंने हमेशा देशहित और पार्टी हित की सोच रखी। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले पर उनकी पार्टी भी कुछ भटक गयी और उनके बहुत सारे साथियों ने विरोध किया। लेकिन जहां तक देशभक्ति और स्वाभिमान का सवाल है उन्होंने न किसी से समझौता किया है और न ही करेंगे।

यह भी पढ़ें:

कोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा को दी अमेरिका और हॉलैंड जाने की अनुमति, नहीं जा सकेंगे लंदन

हवाला मामले का सामना कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई कारोबारी राबर्ट वाड्रा को इलाज के लिए विदेश जाने की सोमवार को विशेष अदालत ने अनुमति दे दी।

03/06/2019

अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा को भाजपा स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर निकालने का आदेश

चुनाव आयोग ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और पश्चिमी दिल्ली से पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह को दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान दिये गये विवादित बयान को देखते हुए भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर करने का आदेश है।

29/01/2020

तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश में चक्रवाती तूफान की चेतावनी

मौसम विभाग ने बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान की चेतावनी दी है जिसके 30 अप्रैल की शाम तक उत्तरी तमिलनाडु तथा दक्षिणी आंध्र प्रदेश के तट पर पहुंचने का पूर्वानुमान है।

26/04/2019

हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी से बढ़ी ठंड

हिमाचल प्रदेश की चोटियों पर बर्फबारी से प्रदेशभर के तापमान में गिरावट आई है, जिससे राजधानी और अन्य क्षेत्रों में भी ठंड बढ़ गई है।

19/10/2019

बहुमत जुटाने के लिए ठाकरे और पवार के बीच बैठक

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बहुमत जुटाने के लिए शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके पुत्र आदित्य ठाकरे ने आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के साथ एक घंटे तक बैठक की।

11/11/2019

शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट किया कार्टून, 'शेर के हाथ में फूल और गले में घड़ी'

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक टाइगर दिखाई दे रहा है।

26/10/2019

जज्बे को सलाम: गार्ड ने पास की जेएनयू की प्रवेश परीक्षा, अब IAS बनने की है तमन्ना

जेएनयू विश्वविद्यालय में गार्ड रामजल मीणा ने जेएनयू की प्रवेश परीक्षा पास की है। उन्होंने यहां रशियन लैंग्वेज में एडमिशन लिया है।

16/07/2019