Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of January 2020
 
भारत

'हरियाणा का दंगल': पिता महावीर फोगाट के साथ भाजपा में शामिल हुईं रेसलर बबीता फोगाट

Monday, August 12, 2019 13:20 PM
भाजपा मुख्यालय में बबीता और महावीर ने केन्द्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू व भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा।

नई दिल्ली। मशहूर पहलवान बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट भाजपा में शामिल हो गए। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में बबीता और महावीर ने केन्द्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू व भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा। माना जा रहा है कि बबीता और महावीर को आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ाया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि महावीर फोगाट और उनकी पहलवाल बेटियों पर दंगल फिल्म बनी थी, जिसमें महावीर की भूमिका आमिर खान ने निभाई है और इनकी बेटियों के किरदारों को अलग-अलग नवोदित अभिनेत्रियों ने निभाया। वैसे तो फोगाट बहनें अपने रेसलिंग से देशभर में चर्चित हैं ही, इसके अलावा दंगल फिल्म के आने के बाद फोगाट बहनें और सुर्खियों में आ गईं।

यह भी पढ़ें:

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को 'सदैव अटल' पहुंचकर कोविंद-मोदी ने दी श्रद्धांजलि

अटल की जयंती के अवसर पर समाधि स्थल पर हुई प्रार्थना सभा में भी ये प्रमुख नेता मौजूद रहे।

25/12/2019

JNU फीस बढ़ोतरी विवाद : कैंपस में उपराष्ट्रपति का संबोधन, बाहर छात्रों का विरोध प्रदर्शन

जेएनयू में फीस बढ़ोतरी को लेकर बवाल हो गया। छात्रों ने बढ़ी फीस को लेकर विरोध मार्च शुरू कर दिया, इस दौरान छात्रों की पुलिस के साथ झड़प भी हुई, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तारियां भी की।

11/11/2019

PM मोदी की बायोपिक की रिलीज पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक

चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है।

10/04/2019

मनमोहन सिंह करें अपनी नाकामियों पर विचार : पीयूष

केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें अपनी नाकामियों पर विचार करना चाहिए।

17/10/2019

मोदी के भाषणों के मामले में आयोग अभी कर रहा है जांच

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों को लेकर विपक्षी दलों की शिकायत के मामले में चुनाव आयोग अभी भी जांच कर रहा है और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के आपत्तिजनक भाषण तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के टीवी इंटरव्यू के बारे में संबद्ध चुनाव अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है।

24/04/2019

वैध तरीके से हुई इकबाल से लैंड डील

एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने अपनी फैमिली और इकबाल मेमन के बीच डील पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि इकबाल मेमन के साथ जिस जमीन की डील को लेकर आरोप लग रहे हैं, वह पूरी तरह कानूनी रूप से हुई थी।

16/10/2019

कश्मीर पर बौखलाए पाकिस्तान ने भारत के साथ तोड़े व्यापारिक रिश्ते

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। जिसके बाद अब पाकिस्तान ने भारत से राजनयिक संबंधों में कमी कर दी है. राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक के बाद पाकिस्तान ने भारत के साथ द्विपक्षीय व्यापार रोकने का फैसला किया है।

07/08/2019