Dainik Navajyoti Logo
Saturday 7th of December 2019
 
भारत

'हरियाणा का दंगल': पिता महावीर फोगाट के साथ भाजपा में शामिल हुईं रेसलर बबीता फोगाट

Monday, August 12, 2019 13:20 PM
भाजपा मुख्यालय में बबीता और महावीर ने केन्द्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू व भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा।

नई दिल्ली। मशहूर पहलवान बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट भाजपा में शामिल हो गए। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में बबीता और महावीर ने केन्द्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू व भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा। माना जा रहा है कि बबीता और महावीर को आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ाया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि महावीर फोगाट और उनकी पहलवाल बेटियों पर दंगल फिल्म बनी थी, जिसमें महावीर की भूमिका आमिर खान ने निभाई है और इनकी बेटियों के किरदारों को अलग-अलग नवोदित अभिनेत्रियों ने निभाया। वैसे तो फोगाट बहनें अपने रेसलिंग से देशभर में चर्चित हैं ही, इसके अलावा दंगल फिल्म के आने के बाद फोगाट बहनें और सुर्खियों में आ गईं।

यह भी पढ़ें:

मोदी इस देश के पीएम बनने लायक ही नहीं : ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि 23 मई को भाजपा के अंत की घोषणा हो जाएगी।

10/05/2019

पीके मिश्रा प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव और पीके सिन्हा प्रमुख सलाहकार नियुक्त

प्रधानमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉ. पी के मिश्रा को प्रधानमंत्री का प्रधान सचिव और पूर्व कैबिनेट सचिव पी के सिन्हा को प्रधानमंत्री का प्रमुख सलाहकार नियुक्त किया गया है।

11/09/2019

भारत की पहली वैश्विक मेगा विज्ञान प्रदर्शनी 'विज्ञान समागम' कोलकाता में शुरू

केन्द्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, विज्ञान और प्रौद्योगिकी तथा पृथ्वी विज्ञान मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन ने इसका उद्घाटन किया।

05/11/2019

मध्यप्रदेश में ई-टेंडर घोटाले में निजी कंपनी के तीन अधिकारी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के ई-टेंडर घोटाले में गिरफ्तार किए गए एक निजी कंपनी के तीन अधिकारियों को आज आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) द्वारा अदालत में पेश किया जाएगा।

12/04/2019

खाकी में बदमाश, थानाप्रभारी की भूमिका संदिग्ध

रुपयों के लालच में पुलिसकर्मियों का ईमान हर दिन डोल रहा है। एसीबी के खुलासे में प्रदेश पुलिस घूसखोरी में नम्बर वन साबित हुई है।

09/09/2019

किसान के नाम से एटीएम कार्ड जारी करा खाते से निकाले 1.37 करोड़

गांव मोहम्मद झाड़सा के किसान के खाते से 1.37 करोड़ से अधिक रकम निकालने का मामला सामने आया है। ये रकम लीलाराम को जमीन अधिग्रहण के मुआवजे के तौर पर मिली थी।

12/06/2019

योगी सरकार ने 7 पुलिस अधिकारियों को जबरन किया रिटायर, भ्रष्टाचार के आरोप पर कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेहद सख्त रूख अपनाते हुए प्रान्तीय पुलिस सेवा के 7 अधिकारियों को जबरन रिटायर कर दिया है। अधिकारियों को भ्रष्टाचार की वजह से हटाया गया है।

07/11/2019