Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
भारत

मोदी विषम परिस्थितियों में भी बहुत शांत रहते है : ग्रिल्स

Saturday, August 10, 2019 15:40 PM

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे। ग्रिल्स ने मीडिया से कहा कि मोदी विषम परिस्थितियों में भी बहुत शांत संतुलित रहते हैं। मोदी प्रकृति के बारे में बहुत सोचते हैं। इसकी कारण वह हमारे साथ आए।

उन्होंने कहा कि भारत खूबसूरत देश है, जिसमें बहुत सुंदरता है और आपको इसे सहेजना चाहिए। शो में मोदी की पर्सनालिटी का वो हिस्सा देखेंगे जो आपने पहले कभी नहीं देखा है। इस एपिसोड को भारत में कुल आठ भाषाओं में दिखाया जाएगा। डिस्कवरी करीब 180 देशों में इस शो का प्रसारण करेगा। मोदी की शालीनता ने भी उन्हें बहुत प्रभावित किया। बता दें कि बेयर के इस शो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी नजर आ चुके हैं। मोदी और ओबामा दोनों ये संदेश देना चाहते थे कि हमें प्रकृति को बचाना होगा।
 

यह भी पढ़ें:

92 के दोषियों को सजा मिले, फैसले का असली सम्मान तब : येचुरी

माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा है कि अयोध्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का वास्तविक सम्मान तब होगा जब बाबरी मस्जिद विध्वंस के दोषियों को सजा दी जाए।

10/11/2019

गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी घोषित

भाजपा ने सोमवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को उम्मीदवार बनाया है।

23/04/2019

गुजरात: निसर्ग तूफान के मद्देनजर 50 हजार से अधिक लोगों को पहुंचाया सुरक्षित स्थानों पर

गुजरात में निसर्ग तूफान के प्रभाव को कम करने के लिए राज्य सरकार ने कोविड संबंधी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए समुद्र तटीय क्षेत्रों से 50 हजार से अधिक लोगों का सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित किया गया है। इसके अलावा राज्य सरकार ने कई और एहतियाती कदम उठाए हैं।

03/06/2020

रविशंकर प्रसाद ने लॉन्च किया सीईआईआर पोर्टल

मोबाइल चोरों की अब खैर नहीं। दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिल्ली में सीईआईआर यानि सेंट्रल इक्विपमेंट आइडेंडिटी रजिस्टर पोर्टल लॉन्च कर दिया है।

31/12/2019

कोरोना वायरस से निपटने की केंद्र सरकार की रणनीति पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से आज आगे की रणनति बनाने पर बात करेंगे। इससे पहले रविवार को कांग्रेस ने कोरोना-19 महामारी के संक्रमण से निपटने की केन्द्र की रणनीति पर कांग्रेस ने सवाल उठाए है। पार्टी ने पूछा है कि क्या पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों से होने वाली बातचीत में आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे, क्योंकि कोरोना संक्रमण से निपटने में राज्यों का राजस्व घट रहा है।

27/04/2020

बाहर से नहीं आए थे आर्य : रिपोर्ट

हरियाणा के राखीगढ़ी में मिले नरकंकालों के अवशेष मिले थे। इनके अध्यन्न से कई अहम खुलासे हुए हैं। साइंटिफिक जनरल सेल अंडर द टाइटल रिपोर्ट में दावा किया गया कि आर्य बाहर से नहीं आए थे।

07/09/2019

आखिरी दो चरण के चुनाव नोटबंदी और जीएसटी पर लड़कर दिखाएं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए उन्हें लोकसभा चुनाव के आखिरी दो चरण नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर लड़ने की चुनौती दी है।

09/05/2019