Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of April 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को मालगाड़ी ने मारी टक्कर, 8 डिब्बे पटरी से उतरे, 11 यात्री घायल

ओड़िशा के कटक जिले में सलागांव के पास लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को पीछे से आ रही एक मालगाडी ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गये और 11 यात्री घायल हो गये।

16/01/2020

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुखार और गले में खराश, कल होगा कोरोना टेस्ट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। केजरीवाल को रविवार से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अब उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।

08/06/2020

आम बजट 2020 : सरकार ने बदला इनकम टैक्स स्लैब, 5 लाख तक की आय पर अब कोई टैक्स नहीं

टैक्स स्लैब को लेकर मोदी सरकार ने बड़ा ऐलान किया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने टैक्स पेयर्स को राहत देते हुए कहा कि अब 5 लाख की आमदनी तक कोई टैक्स नहीं देना होगा।

01/02/2020

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं का प्रवेश जारी रहेगा, बड़ी बेंच को सौंपा मामला

केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस फैसले को बड़ी बेंच को सौंप दिया है।

14/11/2019

यूनेस्को ने मुंबई को घोषित किया फिल्मों का सृजनात्मक शहर

संयुक्त राष्ट्र शैक्षणिक, वैज्ञानिक एवं सांस्कृतिक संगठन (यूनेस्को) ने मुंबई को फिल्मों का सृजनात्मक शहर घोषित किया है। संस्कृति मंत्रालय ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

01/11/2019

पेट्रोल दो महीने और डीजल एक महीने के निचले स्तर पर, पेट्रोल 22 पैसे और डीजल 25 पैसे सस्ता

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन गिरावट रही और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल दो महीने के तथा डीजल करीब चार सप्ताह के निचले स्तर पर आ गया।

24/01/2020

जम्मू-कश्मीरः सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, हिजबुल का चीफ कमांडर सैफुल्लाह एनकाउंटर में ढेर

जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के बाहरी हिस्से में रविवार को सुरक्षाबलों के घेराबंदी और तलाशी अभियान (कासो) के दौरान हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहीद्दीन का प्रमुख सैफुल्लाह मारा गया। सुरक्षा बलों ने घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार एवं गोला बारूद के अलावा अन्य सामान भी बरामद किए हैं।

01/11/2020