Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

जम्मू-कश्मीर: जम्मू वायुसेना अड्डे के पास फिर दिखी ड्रोन गतिविधि, 26 जून को हुआ था हमला

Wednesday, July 21, 2021 14:10 PM
सांकेतिक तस्वीर।

जम्मू। जम्मू वायु सेना अड्डे के पास बुधवार तड़के एक बार फिर ड्रोन मंडराता हुआ देखा गया। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तड़के करीब 4 बजे से 4:07 बजे के बीच वायु सेना अड्डे के पास एक ड्रोन को दो बार मंडराते हुए देखा गया। उन्होंने कहा कि ड्रोन को वायुसेना अड्डे से सटे नागरिक हवाई अड्डे के पास और चट्टा इलाके के पास देखा गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ड्रोन गतिविधि की पुष्टि करते हुए बताया कि संबंधित अधिकारियों द्वारा मामले की सूचना दिए जाने के तुरंत बाद अलर्ट जारी किया गया, जिसके बाद आसपास के पुलिस थानों और पुलिस चौकियों के पुलिस बलों को घटनास्थल पर भेजा गया, लेकिन वहां कुछ भी नहीं मिला। उन्होंने कहा कि उड़ने वाली वस्तु नजर से ओझल हो गई, जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया।

बता दें कि जम्मू में मिलिट्री एरिया के पास लगातार ड्रोन गतिविधियां देखी जा रही है। 15 जुलाई को जम्मू वायु सेना अड्डे के पास और नियंत्रण रेखा से लगे अखनूर के पल्लनवाला इलाके में ड्रोन की गतिविधियां देखी गई थीं। ये दोनों घटनाएं 24 घंटे के अंदर हुई। 26 जून को जम्मू में भारतीय वायु सेना के अड्डे पर ड्रोन से हमला किया गया था, जिसमें 2 जवान घायल हो गए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भिंड में आई बाढ़, 11 गांव कराए खाली

मध्यप्रदेश के भिंड में राजस्थान के कोटा बैराज डैम से लगातार चंबल नदी पर पानी छोड़े जाने के चलते नदी उफान पर है।

16/09/2019

विनोद दुआ के खिलाफ देशद्रोह का मामला खारिज, सुप्रीम कोर्ट ने 1962 के आदेश का दिया हवाला

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ के खिलाफ देशद्रोह का मामला खारिज कर दिया। दुआ के खिलाफ पिछले वर्ष कोविड-19 को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के दौरान पेश आ रही मुश्किलों से निपटने को लेकर यूट्यूब वीडियो में सरकार की आलोचना करने पर देशद्रोह का मामला दर्ज कराया गया था।

04/06/2021

मोदी सरकार ने जनता की जेब पर मारा करंट : कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि 'थालीनॉमिक्स' की बात करने वाली सरकार का रसोई गैस की दरों में बेतहाशा बढ़ोत्तरी करना उसके दोहरे चरित्र को दर्शाता है और सिलेंडर की कीमत 144 रुपए बढ़ाकर मोदी सरकार ने जनता की जेब पर करंट मारा है।

12/02/2020

उपचुनाव परिणाम बसपा के लिए बड़ा झटका

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव के ये परिणाम ने बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका दिया है।

28/09/2019

भड़काऊ नारे लगाने के आरोप में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली के दौरान भड़काऊ नारे लगाने के मामले ने पुलिस ने भाजपा के 3 कार्यकताओं को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रातभर शहर के विभिन्न हिस्सों में छापा मारा और तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

02/03/2020

केरल में बाढ़ और भूस्खलन से भारी तबाही, 95 लोगों की मौत, 59 लापता

केरल में भारी बारिश, बाढ़ और भूस्खलन से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 95 हो गई है तथा 59 लोग अभी भी लापता हैं।

14/08/2019

पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन से की बातचीत, म्यांमार समेत आपसी सहयोग पर की चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन से सोमवार रात को फोन पर बातचीत करते हुए क्षेत्रीय मुद्दों और दोनों देशों की प्राथमिकताओं समेत म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर चर्चा की। मोदी ने ट्वीट कर स्वयं यह जानकारी देते हुए कहा कि जो बिडेन से बात की और उन्हें सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। हमने क्षेत्रीय मुद्दों और साझा प्राथमिकताओं पर चर्चा की।

09/02/2021