Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
भारत

तमाम अटकलों के बीच PM मोदी से मिले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा से भी की मुलाकात

Friday, June 11, 2021 15:25 PM
योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। मंत्रिमंडल विस्तार और संगठन में बदलाव की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अमित शाह से मुलाकात करने के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे प्रधानमंत्री आवास पहुंचे, जहां करीब डेढ़ घंटे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक हुई। बताया जाता है कि इस बैठक में योगी ने अपने 4 साल के कामकाज की रिपोर्ट पीएम को सौंपी। इसके अलावा यूपी में कैबिनेट विस्तार और अगले साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी मंथन हुआ।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार। पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद योगी आदित्यनाथ ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। दोनों की ये मुलाकात करीब दो घंटे तक चली। इस दौरान योगी और नड्‌डा ने यूपी में होने वाले बदलाव की रूपरेखा तैयार की। पार्टी अध्यक्ष के साथ बैठक के बाद योगी ने ट्वीट कर कहा कि आज आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर विभिन्न विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। अपनी व्यस्त दिनचर्या से मुझे समय प्रदान करने के लिए आदरणीय अध्यक्ष जी का कोटिशः आभार।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पेट्रोल 27 और डीजल 26 पैसे महंगा

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में उबाल के कारण देश में पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार दूसरे दिन तेज वृद्धि के साथ करीब डेढ़ महीने के उच्चतम स्तर पर पहुंच गये।

18/09/2019

'हरियाणा का दंगल': पिता महावीर फोगाट के साथ भाजपा में शामिल हुईं रेसलर बबीता फोगाट

मशहूर पहलवान बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर फोगाट भाजपा में शामिल हो गए।

12/08/2019

विनय ने जेल में स्वयं को किया घायल

निर्भया दुष्कर्म एवं हत्या मामले के चारों दोषियों के फांसी टलने का विकल्प समाप्त होने लगा, तो अब वह नया हथकंडा अपनाने लगे हैं।

20/02/2020

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती, PM मोदी, सोनिया गांधी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज 75वीं जयंती है। कांग्रेस इस दिन को सद्भावना दिवस के रूप में मनाती है। पीएम मोदी, सोनिया गांधी समेत कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

20/08/2019

मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल

चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस जारी किया है।

02/05/2019

देश में कोरोना के नए केस में बढ़ोतरी, 24 घंटे में आए 3.62 लाख से ज्यादा संक्रमित, 4120 लोगों की मौत

देश में कोरोना वायरस का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के नए मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। इस दौरान 3.62 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं, जबकि लगातार दूसरे दिन 4 हजार से ज्यादा मरीजों की मौत हुई है।

13/05/2021

ओडिशा: PM मोदी ने किया भद्रक और बालेश्वर का हवाई सर्वेक्षण, यास तूफान से तबाही का लिया जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चक्रवाती तूफान यास से प्रभावित इलाकों में हुई क्षति का आकलन, प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण तथा स्थिति की समीक्षा के लिए ओडिशा का दौरा किया। यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर उन्होंने चक्रवात से नुकसान के बारे में ओडिशा सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर विस्तार से जानकारी ली। नुकसान की समीक्षा करने के बाद प्रधानमंत्री ने भद्रक, बालेश्वर जिले के हवाई सर्वेक्षण किया।

28/05/2021