Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

छात्रों ने की बोर्ड परीक्षाएं रद्द करने की मांग

Thursday, April 08, 2021 16:40 PM
फाइल फोटो

नई दिल्ली। कोरोना के मामलों में वृद्धि को देखते हुए छात्रों ने  बोर्ड परीक्षाएं रद्द करने की मांग की है। 1 लाख से अधिक छात्रों ने याचिकाओं पर हस्ताक्षर कर सरकार से बोर्ड परीक्षाएं रद्द करने या ऑनलाइन कराने का अनुरोध किया है।

याचिका में कहा गया कि कोरोना के मामले बढ़ रहे है। शिक्षा मंत्री से सभी परीक्षाएं रद्द करने का अनुरोध करते है। सीबीएसई ने कहा कि छात्रों की सुरक्षा के लिए कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।
 

यह भी पढ़ें:

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के 43 मंत्रियों ने ली शपथ, वरिष्ठ के साथ नए चेहरों भी मिली तरजीह

पश्चिम बंगाल के पूर्व वित्त मंत्री अमित मित्रा तथा 42 नवनिर्वाचित विधायकों ने राजभवन में कोविड दिशानिर्देशों के कारण आयोजित एक सादे समारोह में सोमवार को मंत्री पद की शपथ ली। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इन मंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। तीन कैबिनेट मंत्रियों मित्रा, ब्रात्या बसु और रतिन घोष ने वर्चुअल तरीके से शपथ ली।

10/05/2021

राज्यसभा चुनाव को लेकर गुजरात में भाजपा-कांग्रेस की रस्साकशी जारी, सत्तारूढ़ दल का पलड़ा भारी

गुजरात में राज्यसभा की चार सीटों के लिए 19 जून को होने वाले चुनाव में एक सीट पर सत्तारूढ़ भाजपा और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच नजदीकी मुकाबले की संभावना के बीच राज्य में राजनीतिक माहौल गर्म बना हुआ है।

17/06/2020

सरकार बनाने का दावा पेश करने से पहले खट्टर ने की नड्डा से मुलाकात

हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद निवर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्य में दोबारा सरकार बनाने का दावा करने के पहले भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से भेंट की।

25/10/2019

करतारपुर गलियारे का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, गुरुद्वारे में मत्था टेका

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को लोधी पहुंचे, जहां उन्होंने वीर साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए। सुल्तानपुर पहुंचने पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उनका स्वागत किया।

09/11/2019

यूपी में लड़कियों और महिलाओं के लिए कोई जगह है? ये इंतिहा हो रही है जुल्म की: प्रियंका गांधी

रेप पीड़िता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मृत्यु होने के बाद पुलिस का पहरा सख्त कर दिया गया है। गांव में सुरक्षा बलों का जमावड़ा लगा हुआ है।

07/12/2019

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत फिलहाल एक मिस्ट्री बनी हुई है। सीबीआई ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा और श्रुति मोदी सहित कई अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

07/08/2020

राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ बोलने की वजह बताएं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लद्दाख में चीनी सेना की घुसपैठ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सच नहीं बोल रहे हैं और उन्हें इस संबंध में झूठ बोलने की वजह देश की जनता को बतानी चाहिए।

06/08/2020