Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में अल-बद्र के 4 आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

Thursday, December 24, 2020 13:50 PM
सांकेतिक तस्वीर।

श्रीनग। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने गुरुवार को आतंकवादी संगठन अल-बद्र के चार आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने गुरुवार तड़के पुलवामा जिले के लारमोड़ में दादसारा में संयुक्त रूप से एक तलाश अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान अल-बद्र के 4 आतंकवादी संदिग्ध अवस्था में पाए गए।

आतंकवादियों से हुई पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि वे घाटी में अल-ब्रद की गतिविधियों में शामिल थे। सुरक्षाबलों ने उनके पास से एक AK-56 राइफल, एक हैंड ग्रेनेड, 28 राउंड गोलियां समेत भारी मात्रा में हथियार एवं गोला बारूद बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए आतंकवादियों की पहचान यावर अजीज डार, सजाद अहमद पारी, आबिद मजीद शेख और शौकत अहमद डार के रूप में की गयी है। अवंतिपोरा पुलिस स्टेशन में इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। इससे पहले पुलिस ने बुधवार को त्राल और संगम इलाके से जैश-ए-मोहम्मद के 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पंजाब निकाय चुनाव के नतीजे: 7 नगर निगमों पर कांग्रेस का कब्जा, बीजेपी-अकाली दल का सफाया

पंजाब में कांग्रेस ने मुख्य विपक्षी दल आम आदमी पार्टी, शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी का सफाया करते हुये प्रदेश के सात निगमों और 109 नगर परिषदों के चुनावों में जीत प्राप्त की।

17/02/2021

टाइम मैगजीन के कवर पेज पर पीएम मोदी, बताया India's Divider in Chief

अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका टाइम मैगजीन ने पिछले पांच सालों में नरेंद्र मोदी सरकार के कामकाज पर लीड स्टोरी की है और अपने कवर पेज पर पीएम मोदी को विवादित उपाधि दी है।

10/05/2019

दिल्ली HC से जूही चावला को झटका, 5G के खिलाफ याचिका को बताया पब्लिसिटी स्टंट, 20 लाख का जुर्माना लगाया

मोबाइल की 5जी तकनीक के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला को तगड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट ने जूही की याचिका को खारिज करते हुए 20 लाख का जुर्माना लगा दिया है। हाईकोर्ट ने इस दौरान तल्ख टिप्पणी भी की है। कोर्ट ने याचिका को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया।

05/06/2021

पाकिस्तान ने भारत से व्यापार करने की दी मंजूरी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत से व्यापार करने की मंजूरी दे दी है। कपड़ा मंत्रालय ने भारत से कपास और चीनी के आयात पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिए कैबिनेट समिति से अनुमति मांगी थी।

31/03/2021

तेलंगाना में कोरोना वैक्सीन लेने के अगले दिन ड्राइवर की मौत, अधिकारी बोले- इसका टीकाकरण से संबंध नहीं

तेलंगाना के निर्मल के कुंठाला में एक ड्राइवर की कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद की मौत हो गई। विठ्ठल को एक दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन दी गई थी।

21/01/2021

हैदराबाद रेप-मर्डर केस: पुलिस एनकाउंटर की जांच के लिए तेलंगाना सरकार ने गठित की SIT

हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के चारों आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद अब इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। आरोपियों के एनकाउंटर की जांच के लिए तेलंगाना सरकार की ओर से विशेष जांच टीम का गठन किया गया है।

09/12/2019

बिहार में चुनावी रैली में राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- झूठ बोलने में उनका कोई मुकाबला नहीं

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश के लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि झूठ बोलने के मामले में प्रधानमंत्री का कोई मुकाबला नहीं है। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2 करोड़ रोजगार की बात कही थी। अब यदि प्रधानमंत्री 2 करोड़ रोजगार की बात बोल दें तो शायद भीड़ उन्हें भगा देगी।

28/10/2020