Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of June 2020
 
भारत

यह भी पढ़ें:

मायावती ने 1984 के दंगों से की दिल्ली हिंसा की तुलना, संसद में चर्चा नहीं कराने को बताया दुखद

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को कहा कि सरकार को दिल्ली हिंसा पर संसद में खुली चर्चा कराकर सवालों का जवाब देना चाहिए। मायावती ने एक ट्वीट कर दिल्ली हिंसा की तुलना 1984 के सिख विरोधी दंगों से की और कहा कि हिंसा पर चर्चा नहीं कराना दुखद है।

02/03/2020

नायडू ने देखी कावेरी नदी

उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने सुरक्षाकर्मियों को उस समय अचम्भे में डाल दिया, जब वह तेज प्रवाह वाली कावेरी नदी को देखने के लिए कार से उतर गये।

11/01/2020

करतारपुर जाने वाले पहले जत्थे में शामिल होंगे मनमोहन सिंह, स्वीकारा कैप्टन अमरिंदर का न्योता

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह 9 नवंबर को करतारपुर साहिब जाने वाले पहले सिख जत्थे में शामिल होंगे और पाकिस्तान के करतारपुर गुरुद्वारा जाएंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मनमोहन सिंह को इस जत्थे में शामिल होने का न्योता दिया था, जिसे पूर्व प्रधानमंत्री ने स्वीकार कर लिया है।

03/10/2019

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने देशवासियों को दी नववर्ष 2020 की शुभकामनाएं

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नववर्ष 2020 की पूर्व संध्या पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित कीं और आह्वान किया कि देशवासी राष्ट्र निर्माण एवं कल्याण के लिए प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ते रहें।

31/12/2019

राहुल ने लगवाए चौकीदार वाले नारे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चौकीदार से संबंधित विवादित और बहुचर्चित नारे लगवाने के साथ ही बुधवार को फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को आर्थिक मामलों पर जमकर कोसा और कहा कि गरीबों का ध्यान कांग्रेस ही रखती आई है और आगे भी रखेगी।

02/05/2019

शिवसेना सांसद संजय राउत का मोदी सरकार पर हमला, बिना योजना के लागू किया लॉकडाउन

शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को आरोप लगाया कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए फरवरी में गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रम और बाद में मुंबई तथा दिल्ली में उनके प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों का आगमन कोरोना वायरस के प्रसार के लिए जिम्मेदार है।

31/05/2020

जेपी नड्डा ने संभाला कार्यभार

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यभार संभाल किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, केन्द्र सरकार के मंत्रियों एवं विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों एवं मंत्रियों और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया।

18/06/2019