Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
भारत

सीमा पर तनाव की स्थिति को लेकर सरकार की चुप्पी खतरनाक: राहुल गांधी

Friday, May 29, 2020 15:20 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन सीमा पर तनाव की स्थिति को लेकर सरकार की चुप्पी को खतरनाक बताते हुए कहा कि संकट से जूझ रही देश की जनता को असलियत बतायी जानी चाहिये। गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि संकट के इस दौर में चीन सीमा की स्थिति को लेकर सरकार की चुप्पी से अटकले जोर पकड़ रही है। अनिश्चितता का माहौल बना हुआ है। सरकार को देश की जनता को साफ-साफ बताना चाहिए कि सीमा पर हो क्या रहा है।

गौरतलब है कि लद्दाख से लेकर सिक्किम तक चीन सीमा पर इस माह की शुरुआत से तनाव की स्थिति है। दोनों ओर से सैनिकों के बीच पथराव की घटनाएं और झड़पें हुई है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

9 महीने के भीतर हो बाबरी मस्जिद ढहाए जाने के मामले में फैसला: सुप्रीम कोर्ट

अयोध्या के बाबरी मस्जिद ढांचे को ढहाये जाने की साजिश के आपराधिक मामले में निचली अदालत नौ महीने के भीतर फैसला सुनायेगी।

19/07/2019

सेना को हर तरह के युद्ध के लिए तैयार रहना चाहिए : रावत

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कारगिल युद्ध विजय दिवस के 20वे वर्ष पर आयोजित सेमीनार को संबोधित करते हुए कहा कि कई अभियानों में मुश्किल इलाको में कई बाधाओं के बाद शानदार जीत हासिल करने पर देश और सेना को गर्व है।

13/07/2019

महिला दिवस पर महिला सांसदों की मांग, आधी आबादी को संसद-विधानसभा में दिया जाए 50 फीसदी आरक्षण

राज्यसभा में सोमवार को महिला दिवस के मौके पर महिला सांसदों ने विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के उल्लेखनीय योगदान की चर्चा करते हुए उन्हें संसद में 33 प्रतिशत या उससे भी अधिक आरक्षण देने की मांग की। शून्यकाल के दौरान कांग्रेस की छाया वर्मा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने महिलाओं को पंचायती राज संस्थाओं में आरक्षण दिया था। महिलाओं को अब लोकसभा और राज्यसभा में आरक्षण का लाभ दिया जाना चाहिए।

08/03/2021

राहुल गांधी ने बेरोजगारी को लेकर मोदी पर साधा निशाना, कहा- रोजगार का सम्मान कब देगी सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला अनवरत जारी है और गुरुवार को उन्होंने बेरोजगारी को लेकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा कि रोजगार सम्मान है। सरकार कब तक ये सम्मान देने से पीछे हटेगी?

17/09/2020

पीएम मोदी का पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट हैक, पीएम रिलीफ फंड में बिटकॉइन से मांगा डोनेशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। मोदी के 3 आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में से एक नरेंद्रमोदी_आईएन ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद साइबर अपराधी ने मोदी के निजी अकाउंट से ट्वीट कर 'बिट कॉइन' के जरिए पीएम रिलीफ फंड में दान करने की बात कही।

03/09/2020

इसरो ने अंतरिक्ष में फिर रचा इतिहास, निगरानी उपग्रह RISAT-2BR1 लॉन्च

इसरो ने आंध्रप्रदेश के श्रीहरिकोटा से निगरानी उपग्रह RISAT-2BR1 और 9 विदेशी उपग्रहों को लॉन्च किया है।

11/12/2019

मोदी देश के सबसे घमंडी नेता: प्रियंका गांधी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश का सर्वाधिक अहंकारी नेता करार देते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को कहा कि भाजपा सरकार को जनता की दुख

30/04/2019