Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of July 2020
 
भारत

सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं चाहता की वीवीपैट की सारी पर्चियों को गिना जाए: उदित राज

Wednesday, May 22, 2019 15:20 PM
उदित राज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। एग्जिट पोल जारी होने के बाद से ही विपक्ष लगातार ईवीएम पर सवाल उठा रहा है। इस विवाद में कांग्रेस नेता उदित राज ने सुप्रीम कोर्ट पर विवादित टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया कि सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं चाहता की वीवीपैट की सारी पर्चियों को गिना जाए। क्या वह भी धांधली में शामिल है। चुनावी प्रक्रिया में जब करीब तीन महीने से सारा सरकारी काम मंद पड़ा हुआ है तो गिनती में दो-तीन दिन लग जाएं तो क्या फर्क पड़ता है।

उन्होंने आरोपल लगाया कि चुनाव आयोग बिक चुका है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को जहां-जहां ईवीएम बदलनी थी, बदल ली होगी। आप की कोई नहीं सुनेगा चिल्लाते रहिए। अगर देश को इन अंग्रेजों के गुलामों से बचाना है तो आंदोलन करना पड़ेगा।
 

यह भी पढ़ें:

भाजपा सरकार यूपी में हिंसा फैलाने की जिम्मेदार, मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि खराब अर्थव्यवस्था, महंगाई, बेरोजगारी और कानून व्यवस्था की बदहाली जैसी मूलभूत समस्यायों से ध्यान भटकाने के लिए लाए गए नागरिकता संशोधन कानून की आड़ में उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार जानबूझ कर राज्य में माहौल खराब कर रही है।

22/12/2019

पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश के 4 आतंकियों को किया ढेर

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के 4 आतंकवादी मारे गये।

07/06/2019

देश में पिछले 24 घंटे में सामने आए 9851 नए कोरोना मरीज, कुल आंकड़ा 2.25 लाख के पार

भारत में कोरोना संक्रमण के नये मामलों में प्रतिदिन हो रही वृद्धि से संक्रमितों की कुल संख्या सवा दो लाख से अधिक हो गयी है तथा पिछले 24 घंटों के दौरान सर्वाधिक 273 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 6348 पर पहुंच गया है।

05/06/2020

शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, भारत यथोचित जवाब देने में सक्षम: मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 20 सैनिकों की शहादत को लेकर चीन का नाम लिए बिना बुधवार को कहा कि भारत शांति चाहता है लेकिन उकसाने पर वह हर हाल में यथोचित जवाब देने में सक्षम है और वह लोगों को विश्वास दिलाना चाहते हैं कि देश की अखंडता और संप्रभुता के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।

17/06/2020

सेना पूरी तरह धर्मनिरपेक्ष, मानवाधिकारों का करती है सम्मान : रावत

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि देश की सशस्त्र सेनाएं धर्मनिरपेक्ष हैं और मानवाधिकारों का पूरी तरह सम्मान करती हैं।

27/12/2019

सड़क, रेल, हवाई मार्ग खोलना आर्थिक गतिविधियों के लिए जरूरी: चिदम्बरम

पूर्व वित्त मंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम ने रेल गाड़ियों का संचालन धीरे-धीरे शुरू करने के सरकार के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा है कि आर्थिक गतिविधियां आरंभ करने के लिए रेल के साथ ही सड़क तथा हवाई यातायात भी चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जाना चाहिए।

11/05/2020

पुलवामा में मतदान केन्द्र से कुछ दूरी पर विस्फोट

जम्मू-कश्मीर की लद्दाख लोकसभा सीट और अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र के शोपियां तथा पुलवामा जिलों में कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ।

06/05/2019